Move to Jagran APP

रणदीप हुडा की एक के बाद एक आ रही हैं ये तीन दमदार फिल्में

रणदीप हुडा ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी फिल्में चले या ना चलें मगर उनके अभिनय की हर बार तारीफ होती है। फिलहाल रणदीप की एक के बाद एक तीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनमें उनके किरदार एक दूसरे से बिल्कुल अलग होंगे।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Sun, 10 Apr 2016 05:25 PM (IST)Updated: Sun, 10 Apr 2016 06:03 PM (IST)
रणदीप हुडा की एक के बाद एक आ रही हैं ये तीन दमदार फिल्में

मुंबई। रणदीप हुडा ऐसे अभिनेता हैं, जिनकी फिल्में चले या ना चलें मगर उनके अभिनय की हर बार तारीफ होती है। फिलहाल रणदीप की एक के बाद एक तीन फिल्में रिलीज होने वाली हैं, जिनमें उनके किरदार एक दूसरे से बिल्कुल अलग होंगे। शुरुआत करते हैं 'लाल रंग' से, जो 22 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म हरियाणा में खून की कालाबाजारी पर आधारित है और रणदीप ने इसमें शंकर नामक हरियाणवी खून माफिया का किरदार निभाया है। जबकि इस फिल्म का निर्देशन 'यंगिस्तान' फेम सैय्यद अहमद अफजल ने किया है।

loksabha election banner

युवराज सिंह-हेजल कीच ने शादी-हनीमून की प्लानिंग का किया खुलासा

वहीं रणदीप की दूसरी फिल्म ओमंग कुमार की 'सरबजीत' से, जिसमें रणदीप ने पाक जेल में दम तोड़ने वाले भारतीय कैदी सरबजीत सिंह की भूमिका निभाई। वहीं इस फिल्म में उनकी बहन दलबीर कौर के किरदार में ऐश्वर्या राय बच्चन नजर आएंगी, जिन्होंने अपने भाई को स्वदेश लाने के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भी कड़ी जद्दोजहद की थी, मगर सरबजीत की मौत के साथ उनकी सारी कोशिशें धरी की धरी की रह गईं। 20 मई को रिलीज होने जा रही इस फिल्म में रिचा चड्ढा भी दिखेंगी, जो सरबजीत की पत्नी बनी हैं।

सोनम कपूर के साथ स्वरा भास्कर की आने वाली है एक और फिल्म!

रणदीप की तीसरी फिल्म है 'दो लफ्जों की कहानी', जो एक यूनिक लव स्टोरी है। इसमें रणदीप एक फाइटर के किरदार में नजर आएंगे, जबकि उनके अपोजिट काजल अग्रवाल होंगी जो एक अंधी लड़की की चुनौतीपूर्ण भूमिका में दिखेंगी। काजल इससे पहले 'सिंघम' में अजय देवगन के साथ नजर आई थीं और दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं। इस फिल्म के ट्रेलर में रणदीप के साथ भी उनकी जोड़ी जंच रही है। दीपक तिजोरी निर्देशित 'दो लफ्जों की कहानी' 10 जून को रिलीज होने वाली है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.