Move to Jagran APP

इस वजह से एक्टिंग छोड़ना चाहते हैं Ranbir Kapoor? एनिमल के प्रमोशन में एक्टर ने किया खुलासा

रणबीर कपूर अपनी फिल्म एनिमल (Animal) के प्रमोशन में बिजी है। इस दौरान एक्टर ने खुलासा किया है कि वह ज्यादा से ज्यादा वक्त राहा के साथ गुजारा चाहते हैं और एक्टिंग नहीं करना चाहते। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते साल 6 नवंबर 2022 में राहा के पेरेंट्स बने थे। हाल ही में इस कपल ने अपनी बेटी का पहला जन्मदिन मनाया है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 27 Nov 2023 10:17 PM (IST)Updated: Mon, 27 Nov 2023 10:17 PM (IST)
रणबीर कपूर और राहा कपूर (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Ranbir Kapoor Daughter Raha Kapoor: रणबीर कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म  'एनिमल' (Animal) के प्रमोशन में बिजी है। एक्टर रोजाना अलग-अलग शहर में जाकर अपनी फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं।

loksabha election banner

इस दौरान रणबीर अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलासा कर रहे हैं। इस दौरान एक्टर ने खुलासा किया है कि वह ज्यादा से ज्यादा वक्त राहा के साथ गुजारा चाहते हैं और एक्टिंग नहीं करना चाहते।

यह भी पढ़ें- 'Raha से मां जैसा प्यार करते हैं Ranbir Kapoor', Mahesh Bhatt ने दामाद को बताया 'बेस्ट पिता', एक्टर हुए भावुक

बेटी के साथ ज्यादा वक्त गुजारना चाहते हैं रणबीर  

हाल ही में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) चेन्नई में 'एनिमल' (Animal) का प्रमोशन करने पहुंचे। इस दौरान उनके साथ बॉबी देओल और एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) भी नजर आई थी। वहीं अब हैदराबाद में एक प्रेस मीट के दौरान रणबीर ने बेटी राहा को लेकर कहा, ''मैं केवल उनके साथ समय बिताना चाहता हूं।

मैं अभिनय करना बंद करना चाहता हूं, काम करना बंद करना चाहता हूं। मैं बस यही करना चाहता हूं, लेकिन मैं ऐसा नहीं कर सकता। मैं भी अपने जुनून को आगे बढ़ाना चाहता हूं। यह मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशी है। जब भगवान कुछ छीनता है, तो वह आपको कुछ देता भी है और मैं बहुत आभारी हूं कि राहा हमारे जीवन में आई है।

एक साल की हुई राहा कपूर

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बीते साल 6 नवंबर 2022 में राहा के पेरेंट्स बने थे। हाल ही में इस कपल ने अपनी बेटी का पहला जन्मदिन मनाया है। हालांकि, अभी तक इस कपल ने अपनी लाडली का चेहरा नहीं दिखाया है। बता दें, जब राहा पैदा हुई थी तो रणबीर उस वक्त 'एनिमल' की शूटिंग कर रहे थे।  

एक दिसंबर को रिलीज 'एनिमल'

'एनिमल' तीन दिन बाद यानी एक दिसंबर को पर्दे पर रिलीज होने जा रही। फिल्म में बॉबी और रणबीर के अलावा रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर नजर आएंगे। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी है। फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। खबर है कि 2 लाख से भी ज्यादा एनिमल के टिकट बिक चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Animal Advance Booking: एनिमल में रणबीर कपूर को देखने के लिए क्रेजी हुए फैंस, तीन दिनों में बिक गए लाखों टिकट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.