Move to Jagran APP

ऋषि कपूर से अपने और सुनील से संजय के रिश्ते को लेकर रणबीर ने कही ये बड़ी बात

फिल्म संजू का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है जो कि 29 जून को रिलीज़ होने जा रही है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 19 Jun 2018 01:35 PM (IST)Updated: Tue, 19 Jun 2018 01:35 PM (IST)
ऋषि कपूर से अपने और सुनील से संजय के रिश्ते को लेकर रणबीर ने कही ये बड़ी बात
ऋषि कपूर से अपने और सुनील से संजय के रिश्ते को लेकर रणबीर ने कही ये बड़ी बात

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रणबीर कपूर अपने पिता से हमेशा से एक फासला रखते हैं। वह खुद कहते हैं कि हम दोनों में कभी दोस्ती वाला रिश्ता नहीं रहा है। रणबीर कहते हैं कि आज भी वह नज़र मिला कर पिता से बातें नहीं करते हैं।वह आगे कहते हैं कि इस मामले में वह रियल लाइफ में बिल्कुल संजय दत्त की तरह ही हैं।

loksabha election banner

रणबीर ने जागरण डॉट कॉम से बातचीत में कहा जिस तरह संजू सर सुनील दत्त साहब से बिल्कुल नज़रें उठा कर बातें नहीं करते थे। मेरे पापा के साथ भी मैं आज तक वह रिश्ता नहीं बना पाया हूं। रणबीर कहते हैं कि संजू उनके लिए हमेशा खास फिल्म रहेगी, चूंकि इसमें उन्हें पिता और बेटे के रिश्ते को दर्शाने का मौका मिला है। रणबीर बताते हैं कि सुनील दत्त के परिवार से उनका रिलेशन काफी पुराना और खास रहा है। उनके परिवार से हमेशा प्यार ही मिला है। संजय दत्त के साथ ज्यादा मुलाकात होती थी। रणबीर कहते हैं कि मेरे पापा भी एक्टर हैं और संजू सर के पापा भी। फिर जैसा डर, रिस्पेक्ट है, लव है। मैं वह रिलेशन रिलेट कर पाया हूं इस फिल्म में।

यह भी पढ़ें: रेखा के साथ IIFA में परफॉर्म करेंगी श्रद्धा कपूर

रणबीर कहते हैं कि ऋषि कपूर को जब यह बात पता चली थी कि मैं बायोपिक करने जा रहा हूं तो वह खुश हुए थे और उन्हें पूरा यकीं था कि मैं कर लूंगा। हाल में जो उन्होंने रिएक्शन दिया वह मेरे लिए खास है। चूंकि वह आमतौर पर तारीफ़ नहीं करते। वह वक़्त लेते हैं इस बात के लिए। इस बार वह खुश हैं। बता दें कि ऋषि कपूर ने हाल ही में जब फिल्म का ट्रेलर देखा था तो वह हैरान हो गए थे। उन्होंने रणबीर कपूर की जम कर तारीफ़ की थी।रणबीर का मानना है कि उनके लिए ये किसी बड़े गिफ्ट से कम नहीं था कि ऋषि ने उनकी तारीफ़ की थी। फिल्म संजू का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है जो कि 29 जून को रिलीज़ होने जा रही है। 

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन अब इससे रहेंगे कोसो दूर, जान कर होंगे हैरान

फिल्म संजू में संजय दत्त के जीवन के उतार-चढ़ाव के दर्शाया गया है। इसमें रणबीर कपूर के लावा परेशा रावल, दिया मिर्ज़ा, अनुष्का शर्मा और मनीषा कोइराला अहम भूमिका में हैं। आपको बता दें कि, संजय दत्त की बायोपिक फिल्म संजू के बाद रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र आएगी। इन दिनों वह अपनी फिल्म की शूटिंग मेहबूब स्टूडियो में कर रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.