Move to Jagran APP

कास्टिंग काउच को लेकर रणबीर कपूर ने कही ये बात

कुछ दिन पहले एक कार्यक्रम में कोरियोग्राफर सरोज खान ने कास्टिंग काउच को लेकर अपनी बात रखी थी जिसके बाद हंगामा मच गया था।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 24 Apr 2018 03:26 PM (IST)Updated: Tue, 24 Apr 2018 03:49 PM (IST)
कास्टिंग काउच को लेकर रणबीर कपूर ने कही ये बात
कास्टिंग काउच को लेकर रणबीर कपूर ने कही ये बात

रूपेश कुमार गुप्ता। मुंबई। कास्टिंग काउच पर चर्चा बढ़ रही है और अब नेता अभिनेता इसको लेकर अपनी राय दे रहे हैं। हाल ही में रणबीर कपूर ने कास्टिंग काउच को लेकर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि, उन्होंने कभी इसका सामना नहीं किया है। लेकिन अगर यह बॉलीवुड में होता है तो दुर्भाग्यपूर्ण है।

loksabha election banner

दरअसल एक कार्यक्रम में प्रसिद्ध कोरियोग्राफर सरोज खान ने कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री में अगर यौन शोषण होता है या कास्टिंग काउच होता है तो उसे उसके बदले खाने के लिए रोटी भी मिलती है। सरोज खान के इस विवादित बयान के बाद सोशल मीडिया पर काफी हंगामा मचा। हालांकि कुछ लोगों का ये भी मानना है कि वो फिल्म इंडस्ट्री की हकीकत बता रही हैं। हाल ही में रणबीर कपूर अपनी फिल्म संजू के पोस्टर और टीजर लॉन्च कार्यक्रम को लेकर मीडिया से रूबरू हुए। इस मौके पर जब रणबीर से इस विषय पर बात की गई तो उन्होंने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में कभी भी कास्टिंग काउच का सामना नहीं किया है लेकिन अगर बॉलीवुड में ऐसा होता है, तो यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है। इस पर रणबीर कपूर ने बिना किसी कॉन्ट्रोवर्सी में पड़ते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी है। आपको बता दें कि, मुंबई में कुछ देर पहले फिल्म संजू का ट्रेलर लांच किया गया। इस मौके पर फिल्म निर्देशक राजकुमार हिरानी, फिल्म निर्माता विधु विनोद चोपड़ा और रणबीर कपूर उपस्थित थे। यह फिल्म 29 जून को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में कास्टिंग काउच पर सरोज खान का बेतुका बयान, हुई कड़ी प्रतिक्रिया

गौरतलब है कि जारी किए गए पोस्टर में संजय दत्त के 6 अलग-अलग लुक नजर आ रहे हैं और संजय दत्त के रूप में रणबीर को देखा जा सकता है। यह फिल्म संजय दत्त के जीवन पर आधारित है, जिसमें रणबीर कपूर ने संजय दत्त की भूमिका निभाई है। इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने खुद को बहुत ही लकी माना है। साथ ही वह मानते हैं कि संजय दत्त को वह बहुत पहले से पसंद करते थे और यह उनके दिली इच्छा थी कि वह उनकी जीवनी पर काम करें।

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड में कास्टिंग काउच पर सरोज खान का बेतुका बयान, हुई कड़ी प्रतिक्रिया


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.