Move to Jagran APP

Alia Bhatt Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट की इस आदत से बेहद परेशान हैं रणबीर कपूर, बोले- पूरे बेड पर घूमना...

एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने वाइफ आलिया भट्ट को लेकर कई मजेदार खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि आलिया के साथ सोने में उन्हें क्या दिक्कत होती है। एक्टर ने बताया कि सोते वक्त आलिया का सिर कहीं होता है और पैर कहीं ओर होते हैं।

By JagranEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 26 Sep 2022 08:25 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 08:25 PM (IST)
Alia Bhatt Ranbir Kapoor: आलिया भट्ट की इस आदत से बेहद परेशान हैं रणबीर कपूर, बोले- पूरे बेड पर घूमना...
Alia Bhatt, Ranbir Kapoor, photo credit Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Alia Bhatt Ranbir Kapoor: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों सातवें आसमान पर हैं, जिसका कारण है फिल्म ब्रह्मास्त्र का सुपरहिट होना। ये फिल्म 200 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है। दोनों ने फिल्म को लेकर अब तक कई इंटरव्यू दिए हैं। ऐसे में दोनों ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई खुलासे किए हैं। अब हाल ही में रणबीर ने पत्नी आलिया से जुड़ा एक इंट्रेस्टिंग किस्सा शेयर किया है।

loksabha election banner

आलिया भट्ट के सोने के तरीके से परेशान है रणबीर कपूर

ये खुलास एक्टर ने बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू में किया है। जब रणबीर से पूछा गया कि आलिया की वो कौन सी आदत है जिसे वो बर्दाश्त करते हैं। इसके जवाब में उन्होंने कहा- आलिया के साथ सोना बेहद मुश्किल है। वह सो जाती हैं तो पूरे बेड पर घूमना शुरू कर देती हैं।

Photo / Instagram Alia Bhatt

धीरे-धीरे बिस्तर का स्पेस कम हो जाता है। इतना ही नहीं आगे उन्होंने बताया- सोते वक्त आलिया का सिर कहीं होता है तो पैर कहीं और। वह बिस्तर के कोने पर होते हैं और वाकई बहुत दिक्कत होती है। वहीं जब आलिया भट्ट से रणबीर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- उन्हें रणबीर की चुप रहने की आदत बहुत अच्छी लगती है। वह बहुत अच्छे लिसनर हैं। हालांकि यही चीज उन्हें बर्दाश्त करनी पड़ती है, क्योंकि कभी-कभी वह चाहती हैं कि रणबीर जवाब दें लेकिन वह नहीं देते।

जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं रणबीर-आलिया

पांच साल एक दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने इसी साल 14 अप्रैल को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में शादी रचाई थी। शादी के करीब दो महीने बाद इस कपल ने पेरेंट्स बनने का एलान किया था। आलिया ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, "हमारा बेबी... कमिंग सून।

Photo / Instagram Alia Bhatt

खबरों की माने तो आलिया दिसंबर में बेबी को जन्म देगी। आलिया जल्द ही रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में नजर आने वाली हैं, जिसका डायरेक्शन करण जौहर कर रहे हैं। साथ ही उन्होंने फरहान अख्तर के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म 'जी ले जरा' भी साइन की है जिसमें उनके साथ प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ भी नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें- Rashmika Mandanna ने जबरा फैन को दिया खास अंदाज में ऑटोग्राफ, देखें वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.