Move to Jagran APP

Rashmika Mandanna ने जबरा फैन को दिया खास अंदाज में ऑटोग्राफ, देखें वीडियो

रश्मिका मंदाना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म गुडबाय का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं। ये फिल्म 7 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है । इसी बीच एक्ट्रेस के एक जबरा फैन का एक वीडियो सामने आया है।

By JagranEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 26 Sep 2022 06:53 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 06:53 PM (IST)
Rashmika Mandanna ने जबरा फैन को दिया खास अंदाज में ऑटोग्राफ, देखें वीडियो
Rashmika Mandanna, Photo Credit Twitter, Goodbye Film

 नई दिल्ली, जेएनएन। Rashmika Mandanna Video: साउथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं । एक्ट्रेस की आने वाली फिल्म ‘गुड बाय’ (Goodbye) है जिसमे अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता समेत कई स्टार्स नजर आने वाले हैं । ऐसे में एक्ट्रेस जमकर अपनी फिल्म का प्रमोशन करती नजर आ रही हैं । इसी बीच उनका एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमे एक्ट्रेस ने अपने एक फैन का दिन बना दिया।

loksabha election banner

यहां देखें वीडियो

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ट्विटर पर इस वीडियो को साझा किया है, जिसमें रश्मिका का एक फैन अपने सीने पर उनका ऑटोग्राफ लेता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया वायरल हो रहे इस वीडियो में नजर आ रहा है कि श्रीवल्ली यानी रश्मिका मंदाना का ये फैन काफी एक्साइड और इमोशनल भी हो रहा है। फैन जब एक्ट्रेस को अपनी टी-शर्ट पर ऑटोग्राफ देने की बात कहता है तो वह थोड़ा चौंक जाती हैं लेकिन बाद में वह उनकी विश पूरी कर देती हैं। इस दौरान एक्ट्रेस येलो कलर की शॉट ड्रेस में नजर आ रही हैं । वेवी कर्ल्स लाइट मेकअप के साथ रश्मिका का ये लेमन आउटफिट वाकई उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है ।

रश्मिका की आने वाली फिल्में

रश्मिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास बॉलीवुड की कई फिल्में है । रश्मिका जहां 'गुडबाय' डेब्यू कर रही है। इसके अलावा 'मिशन मजनू' में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नजर आएंगी। रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' में भी लीड रोल में नजर आएंगी । वहीं साउथ फिल्मों की बात करें तो निर्देशक वामसी पेडिपल्ली की 'वरिसु' में थलपति विजय के साथ स्क्रीन साझा करेंगी और 'पुष्पा 2' में भी नजर आएंगी ।

यह भी पढ़ें- Malaika Arora Trolled: 48 साल की मलाइका अरोड़ा ने 'मुन्नी' पर किया डांस, ट्रोल ने पूछा- कितनी बार होगी बदनाम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.