नई दिल्ली, जेएनएन।Brahmastra: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस किया है। इस फिल्म ने ओवरसीस 30 सितंबर तक 416 करोड़ का बिजनेस किया था। हालांकि अब मणि रत्नम की फिल्म 'PS-1' रिलीज होने के बाद अब फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर स्लो हो चुकी है, लेकिन इसके बावजूद अयान मुखर्जी की फिल्म ने एक ऐसा रिकॉर्ड बनाया है, जिसकी उम्मीद शायद आपको भी नहीं होगी। रणबीर-आलिया स्टारर इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कन्नड़ के रॉकिंग स्टार यश की पैन इंडिया फिल्म 'केजीएफ 2' को भी बॉक्स ऑफिस की कमाई के मामले में पछाड़ दिया है।

केजीएफ 2 को ब्रह्मास्त्र ने इस मामले में दी मात

यश और संजय दत्त स्टारर फिल्म केजीएफ 2 इस साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक थी। इस फिल्म को इंडियन ऑडियंस द्वारा ही नहीं, बल्कि विदेशों में भी फैंस का खूब प्यार मिला। साउथ और हिंदी की कई बड़ी फिल्में भी 'केजीएफ 2' का कमाई के मामले में हाथ नहीं पकड़ पाई। लेकिन अब ब्रह्मास्त्र ने केजीएफ 2 को पछाड़ते हुए एक नया रिकॉर्ड बनाया है। लेकिन इंडिया में नहीं बल्कि अमेरिका में। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो केजीएफ ने ओवरऑल तो ब्रह्मास्त्र से बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया, लेकिन अमेरिका में कमाई के मामले में ब्रह्मास्त्र आगे निकल गई है।

View this post on Instagram

A post shared by Brahmāstra (@brahmastrafilm)

केजीएफ और ब्रह्मास्त्र ने अमेरिका में कमाए इतने मिलियन डॉलर

मीडिया में छपी रिपोर्ट्स की मानें तो यश की फिल्म केजीएफ 2 ने यूएस मार्केट में टोटल 7.6 मिलियन यानी कि 615 करोड़ के आसपास बिजनेस किया, तो वही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने यूएस में टोटल 7.8 मिलियन यानी कि 631 करोड़ का बिजनेस किया। हालांकि यूएस में कमाई के मामले में रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट की फिल्म 'आरआरआर' से पीछे रह गए। राम चरण और आलिया भट्ट की फिल्म ने यूएस मार्केट में टोटल 14.5 मिलियन डॉलर का बिजनेस किया था। हालांकि ओवरऑल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करे तो अब भी केजीएफ कमाई के मामले में सबसे आगे है।

यह भी पढ़ें: Adipurush: प्रभास की फिल्म का टीजर देख लोगों ने की अयान मुखर्जी की तारीफ, कहा- ब्रह्मास्त्र के लिए इज्जत बढ़ गई

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt: अवॉर्ड स्पीच के दौरान आलिया के बेबी ने की क्यूट हरकत, एक्ट्रेस ने कहा- 'पूरे भाषण के दौरान'

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट