नई दिल्ली। एक तरफ जहां पूरा देश शीना बोरा मर्डर मिस्ट्री को लेकर हैरान-परेशान है, वहीं दूसरी तरफ अपने बड़बोलेपन के लिए जानी जाने वालीं राखी सावंत ने इस मामले में भी एक बड़ा बयान दे डाला है। उन्होंने शीना बोरा की मां और आईएनएक्स की पूर्व सीईओ इंद्राणी मुखर्जी को अपना बेस्ट फ्रेंड बताया है और यहां तक कह डाला है कि उन्हें इंद्राणी मुखर्जी के बारे में वो सब कुछ भी पता है, जिससे पुलिस अनजान है।

'कॉन्डम' विवाद पर शिल्पा शेट्टी ने खुलकर सनी लियोन का किया ऐसे बचाव

जी हां, राखी ने कहा, 'इंद्राणी मेरी बेस्ट फ्रेंड रही हैं। मुझसे अच्छा उन्हें कोई नहीं जान सकता है। मैं इंद्राणी के बारे में छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी चीजों को जानती हूं।' दरअसल राखी सावंत शीना बोरा मर्डर को लेकर एक फिल्म बनाने वाली हैं। इसी को लेकर एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने ये चौंकाने वाला बयान दे डाला।

ऐश्वर्या की फिल्म 'जज्बा' के गाने का टीजर रिलीज, देखें वीडियो

राखी ने कहा कि उनकी अगली फिल्म 'एक कहानी जूली की' जब बाजार में आएगी तो सभी जान जाएंगे कि इंद्राणी क्या थी। इंद्राणी की असली कहानी दुनिया के सामने आ जाएगी। लोग जान जाएंगे कि वह कितनी अच्छी थी। उनसे जब शीना बोरा मर्डर में इंद्राणी की भूमिका के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जरूर इंद्राणी को शीना की हत्या करने के लिए उकसाया होगा, नहीं तो कोई भी अपने जिगर के टुकडे को कैसे मार सकता है। राखी ने कहा कि भले ही इंद्राणी ने अपना जुर्म कबुल कर लिया है, मगर वो अब भी बहुत कुछ छिपा रही हैं।

.

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Pratibha Kumari