Move to Jagran APP

PS 1 Twitter Review: 'पीएस-1' के सेकेंड हाफ के लिए दीवाने हुए लोग, ऐश्वर्या राय और कार्थी के वनलाइनर पर बजीं तालियां

Ponniyin Selvan- 1 Twitter Review तमिल फिल्म पीएस- 1 को 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया है और फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर रिव्यू भी आने लगे हैं। दर्शक फिल्म के सेकेंड हाफ और एआर रहमान के म्यूजिक की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

By JagranEdited By: Vaishali ChandraPublished: Fri, 30 Sep 2022 11:44 AM (IST)Updated: Fri, 30 Sep 2022 11:44 AM (IST)
Audience gone crazy for Ponniyin Selvan 1 second half , Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। दिग्गज फिल्ममेकर मणिरत्नम की एपिक ड्रामा फिल्म पोन्नियिन सेलवन(पीएस-1) साल की सबसे चर्चित फिल्मों में से एक है। फिल्म की कहानी कल्कि कृष्णमूर्ति द्वारा लिखी पोन्नियिन सेलवन नाम की किताब पर आधारित है। ऐश्वर्या राय, त्रिशा कृष्णन और विक्रम समेत फिल्म में एक शानदार स्टारकास्ट शामिल है। इनके अलावा ऑस्कर अवॉर्ड विनर एआर रहमान ने फिल्म का म्यूजिक तैयार किया है।

loksabha election banner

साउथ की इस बहुप्रतीक्षित फिल्म को शुक्रवार को रिलीज कर दिया गया है और दर्शकों की तरफ से पीएस- 1 को लेकर अच्छी प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। ज्यादातर लोग फिल्म के सेकेंड पार्ट की तारीफ कर रहे हैं। अगर आपको भी ऐतिहासिक ड्रामा पसंद है और पीएस-1 देखने के इच्छुक हैं तो टिकट बुक करने से पहले फिल्म का ट्विटर रिव्यू एक बार जरूर पढ़ लें।

यह भी पढ़ें- Vikram Vedha: ऋतिक-सैफ की विक्रम वेधा हुई रिलीज, इस OTT प्लेटफॉर्म पर हिंदी में मुफ्त देखिए तमिल विक्रम वेधा

पीएस-1 अपने साथ बांध लेती है

फर्स्ट हाफ की तारीफ करते हुए एक यूजर ने कहा, "पीएस11 रिव्यू- पहला पार्ट देखा..!! शानदार किरदारों के साथ फिल्म अपने साथ बांध लेती है। जो किताब ज्यादा नहीं पढ़ते उन्हें भी समझ आ जाएगी। मणिरत्नम लेजेंड हैं। बेसब्री से अगले हाफ का इंतजार कर रहा हूं।"

एआर रहमान का शानदार म्यूजिक 

फिल्म को 4 स्टार देते हुए एक यूजर ने कमेंट किया, "एपिक स्क्रीनप्ले के साथ शानदार फिल्म बनाई है मणिरत्नम ने। सभी आर्टिस्ट ने कमाल का काम किया है, स्टनिंग विजुअल्स हैं। एआर रहमान का म्यूजिक फिल्म की जान है। फर्स्ट हाफ और सेकेंड हाफ दोने अच्छे हैं। स्क्रीनप्ले धीमा है। पार्ट 2 आग लगा देने वाला है। इस एपिक फिल्म को जरूर देखें।"

अमेजिंग पीरियड फिल्म

एक अन्य यूजर ने फिल्म को रिव्यू करते हुए कहा, "फिल्म को 4.5 स्टार्स। पीएस-1 अमेजिंग पीरियड फिल्म है।  मणि सर मुझे कमाल के वीएफएक्स के साथ चोल साम्राज्य में लेकर गए। फिल्म को देखना न भूलें।"

चियान और विक्रम फायर हैं

फिल्म के कैरेक्टर्स के बारे में बात करते हुए एक यूजर ने कहा, "मेरे लिए, तृषा, कार्थी और चियान विक्रम ने दिल जीत लिया। खासकर कार्थी, उनके वन लाइनर्स बेहद अच्छे हैं। तृषा कृष्णन अपने लुक्स और परफॉर्मेंस के साथ शाइन करती हैं। चियान और विक्रम फायर हैं।"

 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Contestants: अब्दु राजिक के कंफर्म होने के बाद ये पॉपुलर स्टार्स बनेंगे सलमान खान के शो का हिस्सा?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.