मुंबई। प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपना करियर ग्राफ अलग अंदाज़ में लेकर चल रही हैं। वो बॉलीवुड के साथ विदेशी प्रोजेक्ट्स पर भी पूरा ध्यान दे रही हैं। यही वजह है कि वो इन दिनों किसी भी हिंदी फिल्म को हां कहने से पहले कई बार सोच रही हैं।

खबर है, कि डायरेक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा प्रियंका को लेकर बायोपिक फिल्म बनाना चाहते हैं। हालांकि ये बायोपिक किस पर है, अभी इसका खुलासा नहीं किया गया है। यशराज फिल्म्स ने इस फिल्म में दिलचस्पी भी दिखाई है, लेकिन यशराज के बैक करने के बावजूद प्रियंका इस फिल्म को करने के लिए बिलकुल तैयार नहीं हैं। सिद्धार्थ ने उनसे जब इस बारे में बातचीत की, तो वो इसको लेकर खास उत्सुक नजर नहीं आईं। इससे पहले प्रियंका मैरी कॉम की बायोपिक फिल्म में काम कर चुकी हैं, जिसकी काफी तारीफ भी हुई। मगर यशराज बैनर की फिल्म के लिए प्रियंका का राजी ना होना हैरान करता है, क्योंकि इससे पहले वो बैनर की फिल्म गुंडे में लीड रोल निभा चुकी हैं।

OMG! सलमान खान क्यों हो गए हैं बॉल्ड, देखें तस्वीर

लगता है कि फिलहाल 'क्वांटिको' में बिजी वह किसी हिंदी प्रोजेक्ट को करने के मूड में नहीं हैं। खबर के मुताबिक यशराज इस फिल्म के लिए किसी अब किसी नए चेहरे की तलाश में हैं। सिद्धार्थ इससे पहले 'वी आर फैमिली' डायरेक्ट कर चुके हैं।

Posted By: Manoj Kumar