Move to Jagran APP

मां बनने के बाद प्रियंका चोपड़ा से जुड़ी एक और बड़ी खबर! अब इस 'एवेंजर्स' एक्टर के साथ करेंगी हॉलीवुड फिल्म

प्रियंका चोपड़ा बच्चे के जन्म की सूचना देने के बाद सोशल मीडिया से भी गायब हो गयी थीं। गुरुवार को उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो पोस्ट की और इसके साथ ही खबर आयी कि उन्हें एक और हॉलीवुड फिल्म मिली है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Thu, 03 Feb 2022 11:56 AM (IST)Updated: Fri, 04 Feb 2022 07:30 AM (IST)
Anthony Mackie and Priyanka Chopra. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। हफ्ताभर पहले प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया के जरिए अपने मां बनने का एलान किया था। प्रियंका और निक जोनस सरोगेसी के जरिए माता-पिता बने हैं। बच्चे के जन्म के बाद प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर खबरों में हैं और इस बार खबर उनकी प्रोफेशनल लाइफ से आ रही है। प्रियंका अब एक एक्शन हॉलीवुड फिल्म एंडिंग थिंग्स का हिस्सा बनने जा रही हैं, जिसमें वो मारवल स्टार एंथनी मैकी के अपोजिट नजर आने वाली हैं।

loksabha election banner

एंथनी मैकी कैप्टन अमेरिका और एवेंजर्स सीरीज की फिल्मों में सुपरहीरो फाल्कन यानी सैम विल्सन के किरदार में नजर आते रहे हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज द फाल्कन एंड द विंटर सोल्जर में भी एंथनी मैकी ने अपने पुराने किरदार को कैरी किया है। 

बहरहाल, डेडलाइन वेबसाइट की खबर के मुताबकि, एंडिंग थिंग्स का निर्देशन केविन सुलीवन कर रहे हैं। फिल्म 1994 की एक्शन-कॉमेडी फिल्म ट्रू लाइज से प्रेरित है, जिसे जेम्स कैमरून ने निर्देशित किया था। इस फिल्म की कहानी एक हिट-वुमन (Assassin) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो इस धंधे को छोड़ना चाहती है। वो अपने पार्टनर को इसकी सूचना देती है। साथ ही बताती है कि वो दोनों के बीच रिलेशनशिप को भी खत्म करना चाहती है। मगर, फिर उसे महसूस होता है कि वो शायद अपने बॉन्ड को खत्म नहीं करना चाहती।

View this post on Instagram

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

इसी उधेड़बुन के बीच अगल होने से पहले उन्हें एक आखिरी रात साथ काम करना है। ट्रू लाइज में अर्नोल्ड श्वार्जनेगर के साथ जैमी ली कर्टिस फीमेल लीड थीं। एंडिंग थिंग्स में प्रियंका और एंथनी के किरदारों की जानकारी अभी सामने नहीं आयी है। प्रियंका ने अभी इस खबर को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। उम्मीद है, जल्द ही वो इसका आधिकारिक एलान करेंगी।

प्रियंका इससे पहले किआनु रीव्स स्टार द मैट्रिक्स रिसरेक्शंस में नजर आयी थीं। प्रियंका ने हाल ही में अमेजन प्राइम की सीरीज सिटेडल की शूटिंग पूरी की है, जिसे रूसो ब्रदर्स ने क्रिएट किया है। अगर बॉलीवुड की बात करें फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में वो कटरीना कैफ और आलिया भट्ट के साथ दिखेंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.