मुंबई। अमरीकी टीवी शो ' क्वांटिको ' और हॉलीवुड फिल्म ' बे-वॉच ' की शूटिंग के सिलसिले में काफी समय से विदेश में रह रही प्रियंका चोपड़ा को पाकिस्तान जाना है। भारत पाकिस्तान के कलाकारों को लेकर भी प्रियंका ने अपनी राय जाहिर की है।

एक पाकिस्तानी चैनल को दिए इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने भारत-पाकिस्तान के बीच चल रही तनातनी और उड़ी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों के भारत में काम करने के प्रतिबन्ध पर अपनी राय जाहिर की। प्रियंका ने कहा "भारत पाकिस्तान के बीच बने अच्छे रिश्तों में जब इस तरह की टेंशन आ जाती है तो कलाकार जरूर इफेक्ट होते होंगे लेकिन जो पोलिटिकल प्रोपोगेण्डा होते हैं उनको अटेंशन नहीं देना चाहिए। हमें समझना चाहिए कि हम भाई-भाई हैं। हमें ये याद रखना चाहिए कि भारत और पाकिस्तान एक ही माँ से पैदा हुए हैं। प्रियंका ने ये भी कहा "मैं हमेशा पाकिस्तान जाने के लिए तैयार हूं। वहाँ से मुझे बहुत प्यार और मोहब्बत मिलती है। मैं चाहूंगी कि कोई मुझे पकिस्तान से इनवाइट करे और मैं जाऊं। मुझे जो प्यार पाकिस्तान से मिला है वो मिलता रहे और मैं हमेशा सबको एंटरटेन करती रहूं ।"

अब किसी औरत को आप ' बिच ' नहीं कह पाएंगे , श्रुति हसन ने दिया है ऐसा करार जवाब

इन दिनों बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों का जमकर विरोध हो रहा है। पाकिस्तानी कलाकारों फवाद खान और माहिरा खान के अभिनय वाली आगामी फ़िल्में , ' ऐ दिल है मुश्किल ' और ' रईस ' की रिलीज को लेकर संकट है। हालांकि बॉलीवुड के कई सितारों में कलाकारों पर प्रतिबन्ध का विरोध किया है।

Posted By: Manoj

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप