Move to Jagran APP

Prateik Babbar And Priya: गर्लफ्रेंड प्रिया संग एयरपोर्ट पर नजर आए प्रतीक बब्बर, मीडिया के सामने की ऐसी हरकत

Prateik Babbar And Priya प्रतीक बब्बर (Prateik Babbar) आज रविवार को अपनी गर्लफ्रेंड संग मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। पिछले एक साल से प्रतीक एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी को डेट कर रहे हैं। फैंस दोनों काफी पसंद कर रहे है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Sun, 18 Jun 2023 10:16 PM (IST)Updated: Sun, 18 Jun 2023 10:16 PM (IST)
Prateik Babbar, Prateik Babbar Girlfriend Priya Photo Credit Instagarm

 नई दिल्ली, जेएनएन। Prateik Babbar And Priya: बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर  (Prateik Babbar) अपनी प्रोफेशनल लाइफ से कहीं ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। वैलेंटाइन डे के मौके पर प्रतीक ने फैंस के एक बड़ा सरप्राइज दिया था। उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड संग फोटो शेयर की थी। वहीं रविवार को एक्टर मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए।  

loksabha election banner

गर्लफ्रेंड संग नजर आए प्रतीक बब्बर

सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इस वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में प्रतीक बब्बर गर्लफ्रेंड प्रिया बनर्जी के साथ एयरपोर्ट से बाहर निकलते नजर आ रहे है। इस दौरान दोनों ब्लैक लुक में नजर आ रहे है। पहला मौका है जब प्रतीक मीडिया के सामने गर्लफ्रेंड संग नजर आए हो। बता दें, पिछले एक साल से प्रतीक एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी को डेट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

प्रिया ने प्रतीक संग रिश्ते पर खुलकर की बात

कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में प्रिया बनर्जी ने कबूल की वह प्रतीक बब्बर को डेट कर रही है। साथ ही बताया है कि आखिर क्यों इतने वक्त तक उन्होंने अपने रिश्ते को छुपाकर रखा। प्रिया ने कहा, “जब इस तरह की चीजों की बात आती है तो हम दोनों थोड़े प्राइवेट होते हैं। आप अपने काम के बारे में बात करना चाहते हैं, अपने रिश्ते के बारे में नहीं।

दोनों ने बनवाया एक दूसरे का टैटू

14 फरवरी को इस कपल ने अपने-अपने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी, जिसमें दोनों ने एक दूसरे के नाम का टैटू फ्लॉन्ट किया और एक- दूसरे के लिए प्यार का इजहार किया। प्रिया की बात करें तो, वह साउथ सिनेमा की टॉप एक्ट्रेस हैं। इन दोनों की पहली मुलाकात टीवी इंडस्ट्री के एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

तलाकशुदा है प्रतीक  

एक्टर तलाकशुदा है उनकी पहली शादी सान्या सागर के साथ शादी हुई थी। दोनों की शादी 23 जनवरी 2019 में हुई थी, लेकिन यह शादी ज्यादा लंबी नहीं टिक सकी। महज एक साल के अंदर ये कपल अलग हो गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.