मुंबई। बाहुबली 2 की रिलीज़ में सिर्फ़ 4 दिन बाक़ी हैं। कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा, ऐसे तमाम सवालों के जवाब 28 अप्रैल को मिल जाएंगे, मगर एक सवाल बाक़ी रह जाएगा। ये सवाल है, बाहुबली 2 के बाद प्रभास की अगली फ़िल्म का शीर्षक क्या होगा। तो इस सवाल का जवाब भी हम ले आए हैं। 

बाहुबली की अभूतपूर्व कामयाबी ने प्रभास को हिंदी दर्शकों के बीच भी काफी लोकप्रिय कर दिया है। ऐसे में उनकी फ़िल्मों से जुड़ी हर सूचना का इंतज़ार फैंस को रहता है। प्रभास की अगली फ़िल्म के बारे में हमने आपको बताया था, पर तब तक उसका टाइटल फिक्स नहीं हो सका था। बाहुबली 2 के बाद प्रभास की अगली फ़िल्म का शीर्षक है- साहो (Saaho)। मेकर्स ने रविवार (23 अप्रैल) को ही ये रिवील किया है। साहो हाईटेक एक्शन ड्रामा फ़िल्म है, जिसे सुजीत डायरेक्ट कर रहे हैं। फ़िल्म तमिल और तेलुगु के अलावा हिंदी में भी बनाई जा रही है।

ये भी पढ़ें: बाहुबली का प्रभास से रहा है बचपन का कनेक्शन, राजामौली को कहा- शुक्रिया

प्रभास की ये फ़िल्म ज़बर्दस्त एक्शन से भरपूर होगी, जिसके लिए हॉलीवुड के एक्शन डायरेक्टर केनी बेटीज़ को हायर किया जा रहा है। केनी ने डाई हार्ड और ट्रांस्फॉर्मर्स जैसी सुपरहिट फ़िल्मों में एक्शन कॉरियोग्राफ़ किया है। सबसे अहम बात ये है कि फ़िल्म के एक ख़ास एक्शन एपिसोड पर 30 करोड़ रुपए खर्च किए जा रहे हैं। 

ये भी पढ़ें: अगले आठ साल तक आएंगे अवतार के 4 सीक्वल्स, जानिए रिलीज़ डेट्स

फ़िल्म में केनी के अलावा दुनियाभर के कई मशहूर स्टंट कॉरियोग्राफर इस एक्शन सीक्वेंस के लिए बुलाए जा रहे हैं। ये 20 मिनट का चेज़ सीक्वेंस है। शंकर-एहसान-लॉय का संगीत रहेगा। फ़िल्म के संगीत में उत्तर और दक्षिण भारतीय दर्शकों की सेंसिबिलिटीज़ को ध्यान में रखा गया है। साहो को शूटिंग अबू धाबी और यूरोप की कई लोकेशंस पर होगी, जो फाइनल की जा चुकी हैं। 

Posted By: मनोज वशिष्ठ

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस