Move to Jagran APP

बाहुबली से प्रभास का रहा है बचपन से ही ये कनेक्शन, राजामौली को इस मौके के लिए कहा- शुक्रिया

प्रभास की बातों से पहले भी कई बार यह ज़ाहिर हो चुका है कि बाहुबली में उनका यह किरदार उनके दिल के काफी करीब है।

By Hirendra JEdited By: Published: Mon, 24 Apr 2017 10:02 AM (IST)Updated: Tue, 25 Apr 2017 07:27 AM (IST)
बाहुबली से प्रभास का रहा है बचपन से ही ये कनेक्शन, राजामौली को इस मौके के लिए कहा- शुक्रिया
बाहुबली से प्रभास का रहा है बचपन से ही ये कनेक्शन, राजामौली को इस मौके के लिए कहा- शुक्रिया

मुंबई। साल 2015 की सुपरहिट फ़िल्म 'बाहुबली' के सीक्वल 'बाहुबली 2' का सभी को बेसब्री से इंतजार है। लेकिन, क्या आप जानते हैं फ़िल्म में बाहुबली का किरदार निभा रहे एक्टर प्रभास बचपन से ही सुपरमैन और सुपरहीरो जैसी कहानियों के ज़बरदस्त फैन रहे हैं। बाहुबली के किरदार में भी प्रभास को एक सुपर हीरो की इमेज दिखती है। यानी यह कहा जा सकता है कि बाहुबली से प्रभास का कनेक्शन बहुत पुराना है!

loksabha election banner

समाचार एजेंसी आईएएनएस से बात करते हुए प्रभास कहते हैं, 'बहुत कम उम्र से ही सुपर मैन का प्रशसंक होने के बावजूद मैंने अपने करियर में कभी ऐसे किरदार निभाने के बारे में नहीं सोचा था। मैं सुपरहीरो जैसा किरदार निभाने का मौका देने के लिए एस.एस. राजामौली का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा।' प्रभास की बातों से पहले भी कई बार यह ज़ाहिर हो चुका है कि बाहुबली में उनका निभाया यह किरदार उनके दिल के काफी करीब है।

ये भी पढ़ें: 'बाहुबली' का बजट सुनेंगे तो खुला रह जाएगा मुंह, प्रभास को मिले हैं इतने करोड़

बहरहाल, फ़िल्म में प्रभास के अलावा राणा दग्गुबाती, सत्यराज, तमन्ना भाटिया, अनुष्का शेट्टी और राम्या कृष्णन भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। 'बाहुबली-2 : द कन्क्लूजन' 28 अप्रैल को तेलुगू, हिंदी, तमिल और मलयालम में रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.