Move to Jagran APP

Pooja Hegde ने फ्लाइट के स्टाफ पर लगाया अभद्र व्यवहार करने का आरोप, नेटिजंस ने लगा दी एक्ट्रेस की क्लास

पूजा हेगड़े ने हाल ही में ट्वीट करके एयरलाइन स्टाफ मेंबर के व्यवहार के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया। जिसके बाद एयरलाइंस की तरफ से तो साउथ एक्ट्रेस से माफी मांगी गई लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स ने गुस्सा जाहिर कर एक्ट्रेस को ही खरी-खोटी सुना दी।

By Tanya AroraEdited By: Published: Thu, 09 Jun 2022 06:24 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jun 2022 06:24 PM (IST)
Pooja Hegde tweet about airlines staff member arrogant behavior user trolled actress. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Pooja Hegde Tweet About Airline Staff Member Behavior साउथ सिनेमा की बड़ी स्टार और हिंदी फिल्मों में अपनी पहचान बना रहीं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने हाल ही में एक फ्लाईट स्टाफ के प्रति अपना गुस्सा जाहिर किया। ट्वीट करते हुए हाउसफुल एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने एक ट्वीट के जरिए अपने साथ हुए दुर्व्यवहार के बारे में बताया। पूजा हेगड़े के इस ट्वीट पर इंडिगो की तरफ से ट्वीट करके माफी भी मांगी गई, लेकिन सोशल मीडिया पर लोगों ने एक्ट्रेस की बात को एक तरफा बताते हुए उन्हें सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल कर दिया।

loksabha election banner

इंडिगो के एक स्टाफ पर लगाया अभद्र व्यवहार करने का आरोप

पूजा हेगड़े ने हाल ही में एक ट्वीट किया। ट्वीट करते हुए पूजा हेगड़े ने लिखा, 'इंडिगो के स्टाफ मेंबर के रूढ़ व्यवहार से बहुत ज्यादा दुखी हूं। मुंबई से निकली एक फ्लाईट में विपुल नकाशे के दुर्व्यवहार ने मुझे बहुत ही ज्यादा अपसेट किया। बिना किसी कारण के उन्होंने अहंकारी, अज्ञानी और धमकी भरे लहजे के साथ हमारे साथ व्यवहार किया। आमतौर पर मैं इस तरह के मुद्दों के बारे में ट्वीट नहीं करती, लेकिन यह बहुत ही ज्यादा डर पैदा करने वाला है'।

पूजा के इस ट्वीट पर इंडिगो ने री-ट्वीट कर मांगी माफी

पूजा हेगड़े ने जैसे ही अपने ट्विटर अकाउंट पर इंडिगो के खिलाफ ट्वीट किया, तुरंत ही इंडिगो ने उनसे माफी मांगते हुए उनके ट्वीट का जवाब दिया। इंडिगो से जुड़े लोगों ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'मिस हेगड़े, आपके इस अनुभव के लिए हमें क्षमा कीजिये, हम आपसे तुरंत ही कनेक्ट होते हैं, प्लीज आप हमें अपना नम्बर कांटेक्ट नम्बर के साथ भेज दीजिये।

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने एक्ट्रेस को सुनाई खरी-खोटी

पूजा के इस ट्वीट को देखने के बाद यूजर्स ने एक्ट्रेस की ही क्लास लगा दी। एक यूजर ने ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा, 'सर इस बात को सीरियस मत लीजिये, सिर्फ मुद्दे पर फोकस कीजिये, अपने एम्पलॉय के प्रति कोई बहुत ही स्ट्रिक्ट एक्शन मत लीजियेगा, ट्वीट को देखते हुए.. ये स्टार्स हैं, जो छोटे मुद्दों के लिए भी ट्वीट करते हैं'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'हम सिर्फ आपकी बात पर यकीन नहीं करेंगे, उनकी सफाई भी सामने आने दो'। अन्य यूजर ने पूजा हेगड़े के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, 'कुछ समय बाद ये मत कह दीजियेगा कि आपका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया है'। लोगों ने एक्ट्रेस के ट्वीट के लिए उन्हें ही बुरी तरह ट्रोल कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.