Move to Jagran APP

भाई की शादी में साउथ इंडियन लुक में नजर आईं Pooja Hegde, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Pooja Hegde Photos एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ। हाल ही में उन्होंने अपने भाई की शादी में शिरकत की।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Mon, 30 Jan 2023 02:24 PM (IST)Updated: Mon, 30 Jan 2023 02:24 PM (IST)
भाई की शादी में  साउथ इंडियन लुक में नजर आईं Pooja Hegde, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें
pooja, pooja hegde, shivani shetty, salman khan, Pooja Hegde brother wedding, pooja hegde rishabh hegde, pooja hegde Saree Look

नई दिल्ली, जेएनएन। Pooja Hegde Photos: बॉलीवुड और साउथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी का जान में नजर आने वाली है। इस फिल्म में पूजा सुपरस्टार सलमान खान के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी।

loksabha election banner

इससे पहले वह साउथ एक्टर प्रभास के साथ राधे श्याम में नजर आईं थी। इसी बीच अदाकारा ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमे वह देसी अवतार में दिखाई दे रही है। दरअसल, ये तस्वीरें एक्ट्रेस के भाई की शादी की है।

पूजा हेगड़े के भाई ऋषभ हेगड़े की हुई शादी

पूजा हेगड़े के भाई ऋषभ हेगड़े ने अपनी गर्लफ्रेंड शिवानी शेट्टी संग 29 जनवरी 2023 को शादी रचाई, जिसकी एक झलक एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीरों के साथ-साथ पूजा ने एक प्यारा से मैसेज भी लिखा- मेरे भाई ने अपने जीवन के प्यार से शादी कर ली है। यह एक सप्ताह का एक रोलर कोस्टर था। मैंने खुशी के आंसू रोए और एक बच्चे की तरह हंसी।

अन्ना, जैसा कि आप अपने जीवन में अगले चरण में कदम रख रहे हैं, मुझे आशा है कि आप अनियंत्रित रूप से प्यार करेंगे। एक-दूसरे की उपस्थिति में और शांति का अनुभव करें। @shivanis09 सुंदर प्यारी दुल्हन का परिवार में आपका स्वागत है।" दुल्हन और दूल्हे के लुक की बात करें तो, दुल्हन बनीं शिवानी शेट्टी खूबसूरत कांजीवरम सिल्क साड़ी में नजर आ रही है। इसपर उन्होंने डायमंड ज्वेलरी कैरी की हुई है। वहीं दूल्हे राजा ऋषभ एम्बेलिश्ड व्हाइट शेरवानी में हैंडसम लग रहे हैं।

पूजा हेगड़े का दिखा साउथ इंडियन स्टाइल

भाई ऋषभ हेगड़े की शादी में पूजा ऑरेंज कलर की खूबसूरत सिल्क साड़ी में नजर आई। इस साड़ी को उन्होंने अपने साउथ इंडियन स्टाइल में कैरी किया हुआ था, जिसपर गोल्डन कलर का वर्क था। उन्होंने अपने लुक को एम्ब्रॉएडर्ड ब्लाउज और पोल्की ज्वेलरी के साथ पेयर किया था, जिसमें नेकलेस, मैचिंग इयररिंग्स, मांग टीका और टू-टियर कमरबंद शामिल था। इस लुक को और भी खूबसूरत बनाने के लिए उन्होंने बालों में गजरा लगाया हुआ था।

यह भी पढ़ें- फरवरी में OTT पर रिलीज होंगी ये वेब सीरीज और फिल्म, घर बैठे लें एंटरटेनमेंट का मजा

यह भी पढ़ें-  Bigg Boss से बाहर आने के बाद भी Abdu RoziK की नहीं छूटी ये आदत, घर पर भी कर रहे हैं ये काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.