Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor की लाडली Raha जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू? मौसी पूजा भट्ट ने कही ये बात

Ranbir Kapoor की बेटी Raha सोशल मीडिया स्टार बन चुकी है। रणबीर-आलिया की बेटी की जब भी कोई फोटोज सामने आती हैं तो वह धड़ल्ले से वायरल हो जाती हैं। अब हाल ही में आलिया भट्ट की बड़ी बहन और मौसी पूजा भट्ट ने बताया कि राहा बॉलीवुड में कब डेब्यू कर सकती हैं। उन्होंने राहा को भट्ट फैमिली का सबसे बुद्धिमान सदस्य भी बताया।

By Tanya Arora Edited By: Tanya Arora Published: Wed, 13 Mar 2024 09:33 PM (IST)Updated: Wed, 13 Mar 2024 09:33 PM (IST)
Ranbir Kapoor की लाडली Raha जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू / फोटो- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट की लाडली राहा अब सोशल मीडिया पर यूजर्स की फेवरेट बन चुकी हैं। बीते साल क्रिसमस के मौके पर रणबीर-आलिया ने बेटी राहा को मीडिया से इंट्रोड्यूस करवाया था।

loksabha election banner

अब जब भी लाडली राहा अपने पापा रणबीर के साथ घूमने निकलती हैं, तो उनकी तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। Raha अपने पिता रणबीर कपूर की कितनी लाडली हैं, ये तो उनकी तस्वीरों से ही साफ छलकता है, लेकिन आलिया भट्ट का परिवार भी उन पर जान छिड़कता है।

हाल ही में राहा की मौसी पूजा भट्ट ने बताया कि छोटी सी उम्र में राहा कितनी बुद्धिमान हैं, इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने ये भी बताया कि राहा बॉलीवुड में कब डेब्यू कर सकती हैं।

पूजा भट्ट ने राहा को बताया घर में सबसे बुद्धिमान

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने हाल ही में जूम चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि कैसे भट्ट परिवार एक-दूसरे को सलाह देता है। उन्होंने कहा जल्द ही भट्ट फैमिली की सबसे यंग भट्ट भी जल्द ही अपनी बात कहना शुरू कर देंगी, इसकी मैं आपको गारंटी देती हूं। उन्होंने कहा,

"मैं आपको ये कह सकती हूं, क्योंकि मुझे लगता है वह हम सब में से सबसे बुद्धिमान हैं। मैं उस पल का इन्तजार कर रही हूं, जब वह हम सबको सलाह दे रही होंगी। मुझे लगता है कि हमें अपनी आने वाली जनरेशन से सीखना चाहिए और यह एक चीज है जिसका हम खास ध्यान रखते हैं। जैसे कि एक एप्पल फोन का मॉडल हर नए के साथ बेहतर होता जाता है, तो इसलिए मुझे लगता है हम काफी अच्छा कर रहे हैं"।

मौसी पूजा भट्ट ने बताया कब कर सकती हैं राहा डेब्यू

पूजा भट्ट ने ये भी बताया कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बेटी राहा उनके परिवार की सबसे बड़ी स्टार हैं, ऐसा भी हो सकता है कि वह लोगों की उम्मीद से पहले ही अपना डेब्यू कर लें।

यह भी पढ़ें:Mukesh Ambani की बेटी ईशा अंबानी संग कैसा है Alia Bhatt का बॉन्ड, राहा कपूर के जन्म से निकाला खास कलेक्शन

उनके परिवार में आलिया से लेकर पूजा भट्ट तक ने छोटी सी उम्र में ही अपना बॉलीवुड सफर शुरू कर दिया था। आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 6 नवंबर 2023 में अपनी बेटी राहा का स्वागत किया था।

यह भी पढ़ें: Alia Bhatt ने बेटी Raha की परवरिश पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'हमेशा चिंता और घबराहट होती है कि मैं...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.