Move to Jagran APP

Johnny Depp Not In Pirates of the Caribbean: जॉनी डेप्प नहीं बनेंगे जैक स्पैरो, डिजनी ने कैंसिल किया रिबूट

Johnny Depp Not In Pirates of the Caribbean जॉनी डेप्प को लेकर खबर आई है कि अब वह बतौर कैप्टन जैक स्पैरो पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन फ्रेंचाइजी में नजर नहीं आएंगे। वहीं इस फिल्म के छठे भाग को भी होल्ड पर डाल दिया गया है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 27 Nov 2022 07:11 PM (IST)Updated: Sun, 27 Nov 2022 07:11 PM (IST)
Johnny Depp Not In Pirates of the Caribbean: जॉनी डेप्प नहीं बनेंगे जैक स्पैरो, डिजनी ने कैंसिल किया रिबूट
Johnny Depp Not In Pirates of the Caribbean: जॉनी डेप्प बतौर कैप्टन जैक स्पैरो अब फिल्मों में नजर नहीं आएंगे।

नई दिल्ली, जेएनएन। Johnny Depp Not In Pirates of the Caribbean: दुनिया में सबसे ज्यादा देखी जाने वाली फिल्म पाइरेट्स आफ कैरीबियन में आप जॉनी डेप्प बतौर कैप्टन जैक स्पैरो नजर नहीं आएंगे। पाइरेट्स ऑफ कैरेबियन फ्रेंचाइजी का जल्द छठा भाग रिलीज होने वाला है। इस फिल्म में जॉनी डेप्प नहीं होंगे। कहा जा रहा है कि डिज्नी ने यह निर्णय लिया है कि वह इस फिल्म पर काम नहीं करेंगे। इसके चलते जॉनी डेप्प इस फिल्म का हिस्सा नहीं होंगे।

loksabha election banner

जॉनी डेप्प पाइरेट्स आफ कैरीबियन में कैप्टन जैक स्पैरो की भूमिका में नहीं होंगे 

गौरतलब है कि कुछ समय पहले खबरें आई थी कि जॉनी डेप्प जल्द कैप्टन जैक स्पैरो की भूमिका पाइरेट्स आफ कैरीबियन की आगामी फिल्म में निभाते नजर आएंगे लेकिन अब लगता है कि यह खबर खटाई में पड़ गई है। अब नई खबरों के अनुसार डिज्नी ने इस फ्रेंचाइजी को दोबारा से शुरू करने का निर्णय स्थगित कर दिया है और इस फ्रेंचाइजी को अब होल्ड पर डाल दिया है। इसके चलते जॉनी डेप्प इस फिल्म की किसी भी सीरीज में नजर नहीं आएंगे।

View this post on Instagram

A post shared by Johnny Depp (@johnnydepp)

यह भी पढ़ें: Aryan Khan और अनन्या पांडे को दोस्त की पार्टी में किया गया स्पॉट, हाल ही में किया था एक-दूसरे को इग्नोर

जॉनी डेप्प पहली बार द कर्स ऑफ द ब्लैक पर्ल में नजर आए थे

जॉनी डेप्प पहली बार द कर्स ऑफ द ब्लैक पर्ल में नजर आए थे। यह फिल्म 2003 में रिलीज हुई थी। इसके बाद उन्होंने इस फिल्म की 4 सीक्वल में काम किया था। हालांकि अब खबर आई है कि टीम का नया पार्ट नहीं बनाया जा रहा है। इस बीच जॉनी डेप्प का अपनी भूतपूर्व पत्नी अंबर हर्ड के साथ डोमेस्टिक वायलेंस को लेकर कोर्ट में लंबा मुकदमा चला है। इन खबरों को आधार बनाकर यह निर्णय लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Kiara Advani ने कहा, 'जल्द करूंगी नई घोषणा', फैंस ने लगाए सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी के कयास

कैप्टन जैक स्पैरो की भूमिका में जॉनी डेप्प ने काफी लोकप्रियता प्राप्त की है

अब एस शोबिज में छपी खबर के अनुसार कैप्टन जैक स्पैरो की भूमिका में जॉनी डेप्प को नहीं लिया जाएगा। कैप्टन जैक स्पैरो की भूमिका में जॉनी डेप्प ने काफी लोकप्रियता प्राप्त की है। वह इस फिल्म के माध्यम से अंतरराष्ट्रीय स्तर पर काफी फेमस हुए थे। जॉनी डेप्प हॉलीवुड एक्टर है। उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। उनकी फिल्में काफी अच्छा व्यापार करती हैं। पाइरेट्स आफ कैरीबियन फिल्मों की सीरीज ओ भारत में भी काफी पसंद किया गया है इन फिल्मों ने भारत में भी करोड़ों का व्यापार किया है। वहीं फैंस इन फिल्मों से जुड़ी अपडेट्स को लेकर भी उत्सुक रहते है।

View this post on Instagram

A post shared by Johnny Depp (@johnnydepp)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.