Move to Jagran APP

Pathaan विवाद पर शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने दिया रिएक्शन, कहा- शाह रुख खान से लोग जलते हैं

Supriya Sule On Pathaan सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म पठान ने सवा 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। यशराज फिल्म प्रोडक्शन के अनुसार यह फिल्म पहले सप्ताह में 300 करोड़ का आंकड़ा छू सकती है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sat, 28 Jan 2023 01:55 PM (IST)Updated: Sat, 28 Jan 2023 01:55 PM (IST)
Pathaan विवाद पर शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने दिया रिएक्शन, कहा- शाह रुख खान से लोग जलते हैं
Supriya Sule On Pathaan: सुप्रिया सुले नेता है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Supriya Sule On Pathaan: बॉक्स ऑफिस पर शाह रुख खान की फिल्म पठान ने 2 दिनों में 200 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की है। इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुआ था। अब शरद पवार की बेटी और एनसीपी से सांसद सुप्रिया सुले ने पठान का बचाव किया है। वहीं, उन्होंने कुछ नेताओं पर निशाना भी साधा है। सुप्रिया सुले ने एक इंटरव्यू में दिया है। इसमें उन्होंने मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा पर भी निशाना साधा है, जिन्होंने पठान पर बैन लगाने की मांग की थी। 

loksabha election banner

सुप्रिया सुले का दावा है कि शाह रुख खान से बहुत से लोग जलते हैं

सुप्रिया का दावा है कि फिल्म में शाह रुख खान और दीपिका पादुकोण अच्छे लग रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि शाह रुख खान से बहुत से लोग जलते हैं। गौरतलब है कि दिसंबर 2022 में जब फिल्म पठान का गाना बेशरम रंग रिलीज हुआ था, नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म पर बैन लगाने की चेतावनी दी थी। उसका कारण यह था कि दीपिका पादुकोण ने गाने में ऑरेंज कलर का स्विम सूट पहन रखा था, जिसे लेकर कई लोगों ने भावनाएं आहत होने की बात कही थी। पठान में शाह रुख खान के अलावा जॉन अब्राहम की भी अहम भूमिका है। यह फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हुई है।

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan ने रणबीर कपूर के गाने पर मटकाई कमर, वायरल हुआ वीडियो

'दीपिका पादुकोण और शाह रुख खान की जोड़ी काफी अच्छी लग रही है'

सुप्रिया सुले से जब एक इंटरव्यू में इस बारे में पूछा गया, तब उन्होंने कहा, 'मैं शाह रुख खान को कैसे जानूंगी। वह भारत के सुपरस्टार है। पठान में वे बहुत अच्छे लग रहे हैं। दीपिका और उनकी जोड़ी काफी अच्छी लग रही है। मुझे लगता है शाह रुख खान से बहुत लोग जलते हैं।'

यह भी पढ़ें: भोजपुरी एक्ट्रेस Monalisa ने 'बाबूजी जरा धीरे चलना' पर बनाया बोल्ड रील वीडियो, फैंस ने कहा- खूबसूरत

नरोत्तम मिश्रा से पूछेंगी सवाल

जब उनसे पूछा गया कि बतौर पॉलिटिशन क्या वह नरोत्तम मिश्रा जैसे नेताओं के बयान का समर्थन करती है। इस पर उन्होंने कहा, 'जी नहीं, मैं उनका बचाव भी नहीं करूंगी। मैं फोन करके उनसे पूछूंगी, भैया आपको क्या हो गया है।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.