Move to Jagran APP

OMG! एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा को शादी से पहले चाहिए बच्‍चा

परिणीति चोपड़ा का कहना है कि अगर कोई अच्‍छा लड़का मिल जाता है, तो वह शादी करने के लिए तैयार हैं। लेकिन इसके साथ ही उन्‍होंने एक चौंकाने वाली बात कही कि शादी से पहले उन्‍हें बच्‍चे चाहिए।

By Tilak RajEdited By: Published: Fri, 29 Apr 2016 05:25 PM (IST)Updated: Sat, 30 Apr 2016 09:01 AM (IST)
OMG! एक्‍ट्रेस परिणीति चोपड़ा को शादी से पहले चाहिए बच्‍चा

सहारनपुर (जेएनएन)। बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस परी के नाम से विख्यात परिणीति चोपड़ा अब शादी करना चाहती हैं। उनका कहना है कि 32 साल की हो चुकी मेरी बहन प्रियंका चोपड़ा भले ही शादी न कर रही हों, पर मैं 27 साल की हूं और स्लिमट्रिम भी। कोई खाता-पीता व हंसता-खेलता लड़का मिल जाए तो चट मंगनी पट ब्याह रचाऊंगी।

loksabha election banner

परिणीति ने कहा, 'मेरा पति फिल्मी हीरो तो नहीं होगा, पर मेरे सपनों का राजकुमार जरूर होगा। कई साल विदेश में रही हूं पर वहां की हवा मेरे दिल को कभी नहीं छू पाई। मैं अंबाला की हूं, राष्ट्रभाषा हिंदी अच्छी तरह बोलती हूं तो पंजाबी और मराठी भी बोल लेती हूं।'

सलमान खान ने जैकलिन फर्नांडिस के लिए कट्रीना कैफ को छोड़ा?

गुरुवार रात एनआरआइ अजय गुप्ता के बेटे कमल गुप्ता के यहां कार्यक्रम में आईं परिणीति ने दर्शकों व जागरण के सवालों का खुलकर जवाब दिया। उन्होंने बताया, 'शादी कब होगी यह तो नहीं पता, लेकिन इससे पहले मैं बच्चों को गोद लेना चाहती हूं। मेरी मां रीना चोपड़ा व डैड पवन चोपड़ा मिलकर संस्था चला रहे हैं, जो 200 से अधिक बच्चों की देखभाल कर रही है। अभिनेत्री सुष्मिता सेन और अभिनेत्री एंजलीना जोली भी ऐसा ही कर रही हैं। लेकिन मैं उनकी देखा देखी ऐसा नहीं कर रही, बल्कि अपनी मां से प्रभावित होकर ऐसा करना चाहती हूं, क्योंकि मैंने मां से संस्कार सीखे हैं।'

फिल्म 'लेडीज वर्सेज रिकी बहल' से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वालीं परिणीति ने स्वीकार किया उनकी कई फिल्में भले ही दर्शकों के दिलों में जगह न बना पाई हों, लेकिन 'इश्कजादे','शुद्ध देसी रोमांस','हंसी तो फंसी' दर्शकों ने खूब पंसद कीं। इन फिल्मों में 'स्लिमट्रिम लुक' के लिए मैंने 22 किलो वजन कम किया।

दीपिका ने कर ली सगाई, हेमा मालिनी ने दी ट्विटर पर बधाई

उन्होंने बताया कि बचपन में जब कई बार दादी कुछ करने से मना करती थीं, तो मैं गुस्सा हो जाती थी। मैं चाहती हूं कि हर कोई इस बारे में खुल कर बात करे। भाई, पति, पिता किसी के भी साथ बात करने में किसी भी लड़की को कोई संकोच नहीं होना चाहिए। स्लिमट्रिम होने में 1 साल लगा। अभी भी मैं मार्शल आर्ट करती हूं, डाइट का ख्याल रखती हूं, गहरी नींद सोती हूं। वजन मेंटेन करना, वजन कम करने से ज्यादा मुश्किल है। मुझे खाने का शौक हमेशा रहा है। मैं आधी रात को भी उठ कर पिज्जा खाती थी, पर अब ऐसा नहीं करती। मेरा कोई जिम ट्रेनर नहीं है।

परी ने बताया कि आत्मविश्वास बनाए रखने के लिए सदैव खुश रहती हूं। ग्लैमर की दुनिया में तो हमेशा सुंदर दिखना जरूरी है। सुंदरता से आत्मविश्वास भी बढ़ता है। सुंदरता को बनाए रखने के लिए फल-सब्जियों का खूब सेवन करती हूं। उन्होंने वायदा कि जब भी उनकी नई फिल्म 'मेरी प्यारी बिंदू रिलीज होगी तो उसका प्रमोशन वे सहारनपुर आकर जरूर करेंगी।

'मंकी' की हो जाएंगी बिपाशा, आज मेहंदी सेरेमनी, कल है शादी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.