Move to Jagran APP

'मंकी' की हो जाएंगी बिपाशा, आज मेहंदी सेरेमनी, कल है शादी

बिपाशा बसु की आज मेहंदी सेरेमनी है, जिसका थीम पिंक है और इसके बाद शनिवार को उनकी शादी है। उन्होंने पिंक कलर की साड़ी में खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं।

By Pratibha Kumari Edited By: Published: Fri, 29 Apr 2016 07:43 AM (IST)Updated: Fri, 29 Apr 2016 02:25 PM (IST)
'मंकी' की हो जाएंगी बिपाशा, आज मेहंदी सेरेमनी, कल है शादी

नई दिल्ली (जेएनएन)। आखिरकार बिपाशा बसु के लिए भी वो घडि़यां नजदीक आ ही गईं, जिसका हर लड़की को अपनी जिंदगी में बेसब्री से इंतजार होता है। आज उनकी मेहंदी सेरेमनी है और शनिवार को उनकी 'मंकी' से शादी हो जाएगी। जी हां, मंकी से मतलब मंकी से ही है, मगर वो वाला मंकी नहीं है जिसके बारे में आप सोच रहे हैं। बल्कि यहां हम बिपाशा के होने वाले पति करण सिंह ग्रोवर की ही बात कर रहे हैं, जिन्हें प्यार से वो 'मंकी' कहकर पुकारती हैं। अब आप ये जरूर कह सकते हैं कि प्यार में लोगों को क्या-क्या नहीं बनना पड़ता है।

loksabha election banner

देखिए कैसे बिपाशा बसु को होने वाले पति से मिला बहुत ही प्यारा किस

खैर, बात करते हैं बिपाशा बसु की आज होने वाली मेहंदी सेरेमनी की, जिसका पूरा थीम पिंक है। यानि सब कुछ पिंक-पिंक होगा। फिलहाल सेलेब्रेशन शुरू हो चुका है और बिपाशा ने इंस्टाग्राम पर कई खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट कर इसकी झलक भी दिखला दी है। देखिए पिंक कलर की साड़ी में बिपाशा शर्माती हुईं कितनी खूबसूरत लग रही हैं और साथ में सफेद कुर्ता-पाजमा में करण उन्हें निहारते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर में दोनों के बीच का प्यार साफ झलक रहा है। इस तस्वीर के साथ बिपाशा ने हैशटैग किया है, ''❤️#monkeywedding''

शादी से पहले बिपाशा और करण ने की मजेदार बैचलर पार्टी, देखें तस्वीरें

आपको बता दें कि बिपाशा की यह पहली शादी है। वैसे उन्होंने प्यार तो कइयों से किए, मगर जीवनसाथी के तौर पर करण को चुना। ये देखिए गिफ्ट हैंपर के साथ बिपाशा के चेहरे की खुशी देखने लायक है।

बिपाशा-करण की शादी का कार्ड यहां देखें

दोनों को काफी गिफ्ट्स मिले हैं। बिपाशा ने इस तस्वीर के साथ लिखा है, ''And the gifts pour in❤️Thoughful and loving❤️ Happy monkeys❤️''

जानें कैसे किया था बिपाशा और करण ने शादी का ऐलान

शादी के डिटेल्स ये रहे

अब तक सामने आईं खबरों के मुताबिक, बिपाशा ने शादी के लिए काफी सरप्राइज प्लानिंग कर रखी है, जिनके बारे में होने वाले पति यानि करण को भी नहीं पता है। एक-एक रस्म की तैयारियों पर बिपाशा की बारीक नजर है।मेंहदी और संगीत सेरेमनी के लिए तो उनकी खास तैयारी है। मुंबई के एक लॉन्ज यह आयोजित होगी। इसके अलावा बिपाशा की हल्दी, शादी वाले दिन यानी 30 अप्रैल की सुबह होगी, जोकि बंगाली रस्मों के हिसाब से की जाएगी। आपको बता दें कि पांच सितारा होटल में होने वाली बिपाशा और करण की शादी भी बंगाली रस्मों-रिवाज के साथ ही संपन्न होगी।

नहीं देंगे वेडिंग रिसेप्शन

हालांकि यह बात भी सामने आई है कि शादी के बाद बिपाशा और करण रिसेप्शन नहीं देंगे। उनके करीबी रिश्तेदार व दोस्त सब शादी में ही शामिल होंगे। बिपाशा और करण के बीच प्यार की शुरुआत फिल्म 'अलोन' के सेट हुई थी। बिपाशा, करण की तीसरी पत्नी बनने जा रही हैं। जबकि करण की इससे पहले दो शादी हो चुकी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.