Move to Jagran APP

Parineeti-Raghav Wedding: परिणीति-राघव की शादी में लगा मेहमानों का जमावड़ा, एयरपोर्ट पर नजर आईं भाग्यश्री

Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। कपल दिल्ली में शादी के प्री वेडिंग फंक्शन पूरे करने के बाद उदयपुर पहुंच गया है। अब उनके बाद मेहमानों का आना भी शुरू हो गया है। भाग्यश्री से लेकर प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा उदयपुर पहुंच चुकी हैं।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Fri, 22 Sep 2023 06:33 PM (IST)Updated: Fri, 22 Sep 2023 06:33 PM (IST)
Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding (Photo Credit: Instagram)

नई दिल्ली, जेएनएन। Parineeti Chopra Raghav Chadha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा और आप नेता राघव चड्ढा जल्द ही शादी करने वाले हैं। पिछले लंबे समय से दोनों की शादी सुर्खियों में बनी हुई है। फैंस भी दोनों को दूल्हा-दुल्हन के लिबास में देखने के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं। दिल्ली में अपनी शादी के प्री वेडिंग फंक्शन पूरे करने के बाद अब ये कपल राजस्थान के उदयपुर के लिए उड़ान भर चुका है।

loksabha election banner

इसके साथ ही परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में शामिल होने के लिए मेहमानों का आना भी शुरू हो गया है। परिवार से लेकर दोस्त तक शादी में शामिल होने के लिए उदयपुर रवाना हो चुके हैं। इसके कई वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर शेयर हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Parineeti- Raghav Wedding: परिणीति-राघव की शादी में होगी इतनी सिक्योरिटी, ब्लू टेप से कवर होगा फोन कैमरा

एयरपोर्ट पर नजर आए शैलेश लोढ़ा

हाल ही में, कवि और एक्टर शैलेश लोढ़ा को भी उदयपुर एयरपोर्ट पर पैपराजी ने अपने कैमरा में कैद किया। हालांकि, यह अभी साफ नहीं है कि वह परिणीति और राघव की शादी के लिए इस शहर में आए हैं या नहीं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

एक्ट्रेस भाग्यश्री और उनके पति हुए स्पॉट

शैलेश लोढ़ा से पहले बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री और उनके पति हिमालय को भी उदयपुर एयरपोर्ट देखा गया है। इस दौरान एक्ट्रेस लाइनिंग शर्ट और डेनिम जींस में खूबसूरत लग रही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

प्रियंका चोपड़ा की मां मधु भी आईं नजर

परिणीति और राघव की शादी में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की मां मधु चोपड़ा भी पहुंची। वह भी उदयपुर एयरपोर्ट पर मल्टी कलर को-ओर्ड पहने दिखाई दीं।

कल शामिल होंगी प्रियंका चोपड़ा

कुछ रिपोर्टों के मुताबिक, परिणीति चोपड़ा की चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा शुक्रवार शाम को बेटी मालती के साथ अमेरिका से भारत के लिए रवाना होंगी। शनिवार सुबह बहन की शादी के फंक्शन में शामिल होने के लिए पहुंच जाएंगी।

एक्ट्रेस का परिवार भी आया नजर

दोस्त और मेहमानों के साथ-साथ परिणीति चोपड़ा की फैमिली भी उदयपुर पहुंच गई हैं। उदयपुर एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस के माता-पिता और भी एक साथ दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें: Parineeti-Raghav Wedding: शादी के लिए उदयपुर रवाना हुए परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा, एयरपोर्ट पर वेलकम की तैयारी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.