Move to Jagran APP

Lok Sabha Election 2024: 'वोट न देने वालों को मिलनी चाहिए सजा...', परेश रावल का इन लोगों पर फूटा गुस्सा

आज महाराष्ट्र में लोक सभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के लिए वोटिंग है। सलमान खान से लेकर शाह रुख खान जाह्नवी कपूर मलाइका अरोड़ा समेत सितारों ने अपना वोट डाला है। सोशल मीडिया पर उनके वीडियोज और तस्वीरें जमकर वायरल हो रहे हैं। इस बीच अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) ने वोट न डालने वालों पर गुस्सा जाहिर किया है।

By Rinki Tiwari Edited By: Rinki Tiwari Mon, 20 May 2024 01:57 PM (IST)
Lok Sabha Election 2024: 'वोट न देने वालों को मिलनी चाहिए सजा...', परेश रावल का इन लोगों पर फूटा गुस्सा
परेश रावल ने वोट न करने वालों पर निकाला गुस्सा। फोटो क्रेडिट- इंस्टाग्राम

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। इस वक्त देश भर में लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) चल रहा है।आज (20 मई) महाराष्ट्र में वोटिंग है। अक्षय कुमार से लेकर प्रेग्नेंट दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह समेत कई सितारे वोट देने पहुंचे। दिग्गज अभिनेता परेश रावल (Paresh Rawal) ने भी वोट डाला। उन्होंने वोट देने के साथ-साथ उन लोगों पर गुस्सा जाहिर किया जिन्होंने वोट नहीं डाला है।

लोकसभा चुनाव के पांचवे चरण का मतदान सोमवार को मुंबई में हुआ। सुबह-सुबह कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज मतदान करने के लिए गये। अभिनेता परेश रावल भी स्पॉट हुए। अभिनेता ने मतदान करने का साइन दिखाया और पैपराजी को पोज देते हुए वहां से चले गये। इस दौरान अभिनेता ने वोट न डालने वालों के लिए कहा है कि इन्हें सजा मिलनी चाहिए।

परेश रावल ने वोट न डालने वालों पर कही ये बात

परेश रावल ने वोट डालने के बाद मीडिया के साथ बातचीत में चुनाव में भाग लेने के महत्व पर जोर दिया है। अभिनेता ने कहा, "फिर आप कहेंगे कि सरकार यह नहीं करती है, सरकार वो नहीं करती। अगर आज आप मतदान नहीं करेंगे तो आप इसके जिम्मेदार होंगे, सरकार नहीं।"

परेश रावल ने यहां तक कहा कि मतदान न करने वालों को सजा मिलनी चाहिए। अभिनेता ने आगे कहा, "वोट न देने वालों के लिए कुछ प्रावधान होने चाहिए, जैसे टैक्स में बढ़ोतरी या कोई अन्य सजा।"

यह भी पढ़ें- Lok Sabha 2024: बेबी बंप को संभालते दिखीं Deepika Padukone, भीड़ के बीच रणवीर सिंह ने यूं रखा ध्यान

अक्षय कुमार ने दिय पहली बार वोट

शाहिद कपूर, सान्या मल्होत्रा, राजकुमार राव और जान्हवी कपूर सहित कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी अपने-अपने लोकमत केंद्र में जाकर मतदान किया। अभिनेता अक्षय कुमार ने फिर से भारतीय नागरिकता मिलने के बाद पहली बार मतदान किया है। उन्होंने कुछ साल पहले कनाडा की नागरिकता ले ली थी। कुछ समय पहले ही उन्हें फिर से भारत की नागरिकता मिली थी। कई सितारों ने वोटिंग के साथ-साथ लोगों को जागरुक भी किया है।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: 'बाद में मत कहिएगा...', सितारों ने वोट डालने के साथ ही आम नागरिक को किया आगाह