Move to Jagran APP

Panga First Look: मां के किरदार में ऐसी दिख रही हैं कंगना रनौत, जल्द आने वाला है फिल्म का ट्रेलर

Panga First Look कंगना रनौत की आगामी फिल्म पंगा का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है जिसके साथ इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च की तारीख भी अनाउंस की गई है।

By Ifat QureshiEdited By: Published: Thu, 19 Dec 2019 11:31 AM (IST)Updated: Thu, 19 Dec 2019 11:31 AM (IST)
Panga First Look: मां के किरदार में ऐसी दिख रही हैं कंगना रनौत, जल्द आने वाला है फिल्म का ट्रेलर
Panga First Look: मां के किरदार में ऐसी दिख रही हैं कंगना रनौत, जल्द आने वाला है फिल्म का ट्रेलर

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक कंगना रनौत जल्द ही अपने फैंस के लिए एक नई फिल्म 'पंगा' लेकर आ रही हैं। इस फिल्म का फर्स्ट लुक हाल ही में रिलीज़ कर दिया गया है जिसमें एक्ट्रेस कंगना रनौत का एक अलग रूप देखने को मिल रहा है।

loksabha election banner

हाल ही में कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने पंगा फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए रंगोली लिखती हैं, 'कंगना कहती हैं कि जब वो नई थीं तो एक्ट्रेस के लिए मां के रोल का ऑफर मिलना एक बड़े अपमान की बात मानी जाती थी, इस बात से वो अंदर लक हर्ट हो गई थीं, कामयाब फिल्म मणिकर्णिका में मां को रोल निभाने के बाद कंगना फिर एक बार मां का किरदार निभाने के लिए तैयार हैं'।

पंगा फिल्म के फर्स्ट लुक में  कंगना रनौत एक साधारण महिला की तरह नज़र आ रही हैं। इस तस्वीर में उन्होंने गुलाबी रंग का सूट पहन रखा है। बंधे बाल, हाथों में घड़ी और माथे में एक छोटी सी बिंदी में कंगना बिल्कुल अलग नज़र आ रही हैं। तस्वीर में कंगना बालकनी में खड़ी मुस्कुरा रही हैं।

यह भी पढ़ें: Dabangg 3 Box Office Collection Prediction: क्या सलमान तोड़ पाएंगे 'वॉर' का रिकॉर्ड? जानिए क्या है ट्रेड का रुझान

इस लुक के अलावा फिल्म 'पंगा' के डायरेक्टर अश्विन अय्यर ने अपने अकाउंट से कंगना रनौत और खुदके द्वारा साइन की हुई एक कविता शेयर की है। इस कविता के साथ डायरेक्टर ने 'पंगा' फिल्म के ट्रेलर रिलीज़ डेट की अनाउंसमेंट की है। फिल्म का ट्रेलर 23 दिसम्बर को रिलीज़ किया जाएगा।

 

View this post on Instagram

When ‘hope’ started chasing us :) Panga trailer on 23 DEC 2019 @team_kangana_ranaut @jassie.gill @therichachadha @neena_gupta @yagyabhasin @foxstarhindi #Panga #Pangastories #Pangahumans

A post shared by Ashwiny Iyer Tiwari (@ashwinyiyertiwari) on

आपको बताते चलें कि फिल्म 'पंगा' एक नेशनल कबड्डी प्लेयर की जिंदगी पर आधारित फिल्म होने वाली है।रंगोली की पोस्ट के अनुसार इस फिल्म में कंगना मां का किरदार निभाने वाली हैं। फिल्म को 24 जनवरी 2020 को रिलीज़ किया जाएगा।

इस फिल्म में कंगना रनौत के अलावा जस्सी गिल, नीना गुप्ता, पंकज त्रिपाठी और रिचा चड्ढा भी अहम किरदार निभाते नज़र आने वाली हैं। फिल्म पंगा के अलावा कंगना थलइवी में भी नज़र आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.