Move to Jagran APP

Pamela Anderson: 12 दिनों की शादी में एक्ट्रेस के नाम पति ने लिखी 81 करोड़ की वसीयत, कपल 5 दिन रहा था साथ

पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहीं पामेला एंडरसन अब उनके पति द्वारा लिखी गई वसीयत को लेकर चर्चाओं में हैं। एक्ट्रेस को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। उनके 12 दिनों के पति जॉन पीटर्स ने अपनी वसीयत में पामेला के नाम बहुत बड़ी रकम की है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiPublished: Sun, 29 Jan 2023 05:54 PM (IST)Updated: Sun, 29 Jan 2023 05:54 PM (IST)
Pamela Anderson-jon peters : Husband wrote a bill of 81 crores in the name of the actress, via twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। Pamela Anderson: हॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पामेला एंडरसन 90 के दशक की सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी मानी जाती थीं। एक्ट्रेस अपनी प्रोफेशनल लाइफ की वजह से जितनी चर्चाओं में रहीं, उनकी पर्सनल लाइफ ने भी उतनी ही सुर्खियां बटोरीं। अबतक 6 बार शादी कर चुकीं एक्ट्रेस को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। दरअसल एक्ट्रेस के 12 दिनों के लिए पति रहे हॉलीवुड प्रोड्यूसर जॉन पीटर्स ने अपनी वसीयत में पामेला के नाम एक बड़ी रकम लिखी है। जो अब चर्चा का विषय बनी हुई है।

loksabha election banner

पामेला और जॉन की पांचवी शादी

कोईमोई की रिपोर्ट के अनुसार, जॉन जॉन और पामेला ने 1980 में एक-दूसरे को डेट किया था। जिसके बाद 20 जनवरी 2020 को दोनों की शादी करने की खबरें सामने आईं। दावे के अनुसार पॉमेला और जॉन के मलिबू में शादी करने की बात सामने आई। पामेला के स्टॉफ ने इस खबर को कन्फर्म किया था। ये पांचवी बार था जब दोनों सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे थे। द हॉलीवुड रिपोर्टर को बताते हुए पीटर्स ने कहा था, 'खूबसूरत लड़कियां हर तरफ हैं। मैं आराम से चुन सकता था लेकिन पामेला को में 35 साल से चाहता था।'

12 दिन बाद हुए अलग

दिलचस्प बात ये है कि दोनों ने अपनी शादी के लिए कभी लीगल पेपरवर्क नहीं किया। जिसके बाद 1 फरवरी को पामेला ने अनाउंस किया कि उन्होंने और पीटर्स ने अपने मैरिज सर्टिफिकेट के फार्मल होने का प्रोसेस नहीं किया है। उन्होंने कहा, 'हम कुछ समय के लिए अलग हो रहे हैं। ये श्योर करने के लिए कि हमें अपनी लाइफ से और एक-दूसरे से क्या चाहिए, और इसमें हम आपके सपोर्ट के लिए आभारी रहेंगे।'

कानूनी रूप से कभी नहीं बनी जॉन की पत्नी

कुछ समय बाद जॉन के साथ रिलेशनशिप पर पामेला ने ट्विटर पेज पर एक स्टेटमेंट लिखा, इसमें लिखा था कि, पामेला एंडरसन ने कानूनी रूप से कभी जॉन पीटर्स के साथ शादी नहीं की। इस स्टेटमेंट में जॉन पामेला ने जॉन को अपना लाइफ लॉन्ग फैमिली फ्रेंड बताते हुए लिखा था, 'कोई हार्ड फीलिंग्स नहीं, ना शादी, ना डिवोर्स, सिर्फ एक अजीबोगरीब थिएट्रिकल लंच'। रिपोर्ट्स के अनुसार पामेला और जॉन सिर्फ 5 दिन एक-दूसरे के साथ रहे थे, और जॉन ने टेक्स्ट मैसेज के जरिए पामेला से ब्रेकअप किया था।

पामेला के नाम छोड़ी वसीयत

वैरायटी से बात करते हुए शनिवार को जॉन पीटर्स ने खुलासा किया कि उन्होंने अपनी पूर्व पत्नी के लिए वसीयत में 10 मिलियन डॉलर्स छोड़े हैं। जो भारतीय करंसी में 81 करोड़ 51 लाख रुपए होते हैं। जॉन ने कहा, ये रुपए पामेला के लिए जरुर रहेंगे चाहे उन्हें इसकी जरूरत हो या ना हो। जॉन के अनुसार पामेला को इस बात की जानकारी नहीं है। उन्होंने कहा, मेरे दिल में पामेला के लिए हमेशा प्यार रहेगा।

यह भी पढ़ें: Mandeep Roy Death: कन्नड़ एक्टर मनदीप राय का हार्ट अटैक से हुआ निधन, 500 फिल्मों में कर चुके काम

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16: फिनाले से पहले चमकी किस्मत, शाह रुख खान की 'डंकी' से डेब्यू करेगा यह बिग बॉस कंटेस्टेंट?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.