Move to Jagran APP

Palak Tiwari ने 'नो नेकलाइन' वाले बयान पर दी सफाई, बोलीं- मैंने एक गलती की

Palak Tiwari पलक तिवारी एक बयान काफी सुर्खियों में रहा। पलक ने फिल्म किसी का भाई किसी की जान के सेट पर सलमान खान के नियम का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि सलमान का एक नियम था

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Fri, 05 May 2023 12:30 AM (IST)Updated: Fri, 05 May 2023 12:30 AM (IST)
Palak Tiwari, Photo Credit Palak Tiwari Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Salman Khan And Palak Tiwari: सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। यह फिल्म 100 के क्लब में शामिल हो चुकी है। इस मूवी में सलमान खान और पूजा हेगड़े के अलावा कई स्टार्स भी नजर आए थे। श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ने भी इस फिल्म से डेब्यू किया है।

loksabha election banner

कपड़ों को लेकर पलक ने कही थी ये बात

इस बीच पलक तिवारी का एक बयान भी काफी सुर्खियों में रहा। पलक ने फिल्म के सेट पर सलमान खान के नियम का खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि सलमान का एक नियम था कि फीमेल एक्टर को सेट पर कैसे कपड़े पहनने चाहिए। वहीं, अब एक्ट्रेस एक नए इंटरव्यू में कहा कि उनका मतलब सलमान और सेट पर उनके तरीकों के बारे में कुछ भी गलत नहीं था।

View this post on Instagram

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

ई-टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में, पलक ने कहा है कि गलतफहमी हमारे काम का हिस्सा है, मेरे और सलमान सर के बीच की खबरों से मैं अचंभित नहीं हूं, क्योंकि मुझे पता है कि वे एक बेहद समझदार पर्सन हैं। वह ये भी जानते हैं कि मैं कभी भी उनके बारे में कुछ भी गलत नहीं कहूंगी। मैंने एक गलती की, मैं सीखूंगी और यह कुछ ऐसा है जिसे मैं अपनी लाइफ में हमेशा ध्यान रखूंगी।

इब्राहिम संग जुड़ रहा है एक्ट्रेस का नाम

पिछले कुछ दिनों पलक तिवारी का नाम सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान संग जुड़ रहा है। हालांकि, इन खबरों पर पलक ने चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने कहा कि इब्राहिम सिर्फ मेरा एक अच्छा दोस्त है और वह वास्तव में उसे बहुत अच्छी तरह से नहीं जानती है।

वहीं अब एक बार फिर दोनों के डेटिंग की खबरे जोरो पर है। एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिस पर एक यूजर ने कमेंट कर कहा कि पिछली रात दोनों एक क्लब में पार्टी कर रहे थे और दोनों एक दूसरे को किस भी किया था। इस कमेंट के बाद एक बार फिर दोनों के रिलेशनशिप को लेकर खबरें तेज हो गई हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.