नई दिल्ली, जेएनएन। Sanjay Dutt Havan For Navratri: संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने हमेश अपनी दमदार अदाकरी से दर्शकों का दिल जीता है। फिर चाहे वो 'केजीएफ-2' में अधीरा का किरदार हो या फिर शमशेरा में पुलिसवाले का। हर किरदार में दर्शकों ने उन्हें खूब पसंद किया है। वहीं संजू बाबा जितने अच्छे अभिनेता है उतने ही एक धार्मिक इंसान भी हैं। एक्टर ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमे वह पूजा करते नजर आ रहे हैं।

संजय दत्त ने शेयर किया पोस्ट

Photo / Instagram Sanjay Dutt

बीते दिनों बॉलीवुड में नवरात्रि की धूम देखने को मिली शिल्पा शेट्टी से लेकर कंगना रनौत सभी मां दुर्गा की भक्ति में लीन नजर आए। ऐसे में संजय दत्त भी पीछे नहीं रहे। एक्टर ने मंगलवार शाम अपने घर पर एक पूजा रखी जिसमे उन्होंने हवन भी किया। सोशल मीडिया पर एक्टर ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमे उन्होंने अलग अलग तस्वीरों का एक कोलाज साझा किया है। इस मौके पर संजय दत्त पीले रंग का धोती- कुर्ते में नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, “नवरात्र पर एक शुभ हवन किया और सभी के अच्छे स्वास्थ्य और खुशी के लिए ज्ञान की देवी बग्लामुखी माता से प्रार्थना की। उनका प्राचीन अवतार आप सभी पर आशीर्वाद बरसाए. जय माता दी.”

फैंस ने भी की जमकर तारीफ

Photo / Instagram Sanjay Dutt

उनका ये अंदाज देख लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। उनके एक फैन ने कमेंट में लिखा, “बाबा आप हमेशा खुश रहो.” तो वहीं एक दूसरे शख्स ने लिखा, “लव यू बाबा.” साथ ही एक और यूजर ने संजय दत्त के लंबी उम्र की प्रार्थना करते हुए लिखा, “आपकी उम्र लंबी हो, आपको ढेर सारा प्यार।

एक्टर की आने वाली फिल्में

Photo / Instagram Sanjay Dutt

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में संजू बाबा फिल्म शमशेरा में वह शुद्ध सिंह नाम के एक पुलिसवाले के रोल में थे। अब जल्द ही फिल्म 'घुड़चढ़ी' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ रवीना टंडन, पार्थ समथान और खुशाली कुमार नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें- Rhea Chakraborty Durga Puja: एक्टर आशीष चौधरी के साथ दुर्गा पंडाल पहुंची रिया चक्रवर्ती, भाई शोविक भी आया नजर

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट