Move to Jagran APP

Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड में कूदे The Kashmir Files डायरेक्टर, मजाक उड़ाने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब

द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलिब्रेटी हैं। फिल्ममेकर अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए अक्सर ध्यान खींचते हैं। अब उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के थप्पड़ कांड पर रिएक्ट किया है। विवेक अग्निहोत्री ने इसके साथ ही कंगना रनौत का मजाक उड़ाने वालों को भी करारा जवाब दिया है।

By Vaishali Chandra Edited By: Vaishali Chandra Fri, 07 Jun 2024 04:45 PM (IST)
Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड में कूदे The Kashmir Files डायरेक्टर, मजाक उड़ाने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब
कंगना रनोट के थप्पड़ कांड में कूदे विवेक अग्निहोत्री, (X Image)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। कंगना रनौत के चेहरे पर पड़े थप्पड़ की गूंज पूरे देश में सुनाई दे रही है। अभिनेत्री के साथ हुई ये घटना लगातार चर्चा बटोर रही है। सोशल मीडिया पर पब्लिक की मिली-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। बॉलीवुड से भी अब तक कई सेलेब्स इस घटना पर रिएक्ट कर चुके हैं। इनमें अब द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का नाम भी शामिल हो गया है।

विवेक अग्निहोत्री सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलिब्रेटी हैं। वो अपनी बेबाक बयानबाजी के लिए अक्सर ध्यान खींचते हैं। अब उन्होंने कंगना रनौत के थप्पड़ कांड पर रिएक्ट किया है। इसके साथ ही उन्होंने कंगना रनौत का मजाक उड़ाने वालों को भी जवाब दिया।

यह भी पढ़ें- थप्पड़ के बाद Kangana Ranaut के साथ दिख रहे शख्स ने महिला पर उठाया था हाथ? दोगलापन देख फूटा लोगों का गुस्सा

कंगना का मजाक उड़ाने वालों को दिया जवाब

विवेक अग्निहोत्री ने कंगना रनौत के थप्पड़ वाली घटना की निंदा की। एक्स पर ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा, "कंगना टीम के साथ हुई इस घटना की हर समझदार व्यक्ति को निंदा करनी चाहिए। मैं समझदार क्यों कह रहा हूं? क्योंकि सिर्फ समझदार लोग ही समझ सकते हैं कि ये लोकतंत्र के लिए कितना खतरनाक है। जो लोग कंगना पर हंस रहे हैं, उन्हें पता होना चाहिए कि आपके ट्वीट भी बहुत से लोगों को पसंद नहीं आते। और आप भी उड़ते हैं।"

यह भी पढ़ें- क्लीन चिट मिलने के बाद आया Raveena Tandon का पहला रिएक्शन, बताया- घटना से मिली ये सीख

रवीना टंडन ने गुंडागर्दी पर किया रिएक्ट

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड के बाद रवीना टंडन का भी गुंडागर्दी और हिंसा पर रिएक्शन देखने को मिला। अभिनेत्री ने अपनी इंस्टा स्टोरी में पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, "ऐसी दुनिया में जहां सार्वजनिक जांच निरंतर जारी है, ये याद रखना जरूरी है कि महिलाएं भी इंसान हैं, सिर्फ उनकी प्रसिद्धि के लिए उनका अपमान करना गलत और हानिकारक है। दुनिया भर में महिलाओं और बच्चों के खिलाफ बढ़ती हिंसा पर तुरंत ध्यान देने की जरूरत है। अब समय आ गया है कि हम हिंसा और गुंडागर्दी के खिलाफ एकजुट हों।"