Move to Jagran APP

Oh My God 2 Release Date: सिनेमा हॉल में रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड 2', जल्द होगी तारीख की घोषणा

Oh My God 2 Release Date ओह माय गॉड 2 में अक्षय कुमार यामी गौतम और पंकज त्रिपाठी मुख्य भूमिका में हैं। इस सोशल कॉमेडी में अक्षय कुमार भगवान शिव के रूप में दिखाई देंगे जो इस साल रिलीज के लिए तैयार है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Sat, 27 May 2023 09:35 PM (IST)Updated: Sat, 27 May 2023 09:35 PM (IST)
Oh My God 2 Release Date: सिनेमा हॉल में रिलीज होगी अक्षय कुमार की 'ओह माय गॉड 2', जल्द होगी तारीख की घोषणा
Oh My God 2 Release Date Akshay Kumar's

नई दिल्ली, जेएनएन। Oh My God 2 Release Date: अक्षय कुमार की हिट फिल्म 'ओह माय गॉड' के फैंस के लिए एक गुड न्यूज है। मोस्ट अवेटेड फिल्म का ये सीक्वल 'ओह माय गॉड 2' सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है, मेकर्स जल्द ही रिलीज डेट का एलान किया। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम भी नजर आएंगे। ओह माय गॉड की सफलता के 11 साल बाद, अक्षय कुमार सोशल कॉमेडी ओह माय गॉड 2 के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए वापस आ गए हैं।

loksabha election banner

सिनेमाघरों में रिलीज होगी 'ओह माय गॉड 2'

अक्षय पहले पार्ट की तरह ही दूसरी किस्त में भी भगवान के रूप में नजर आएंगे, हालांकि इस बार उनका किरदार भगवान शिव का है। फिल्म में पंकज त्रिपाठी और यामी गौतम मुख्य भूमिका में हैं और यह भारत में यौन शिक्षा की पृष्ठभूमि के खिलाफ है। इसका निर्देशन अमित राय ने किया है, जिसमें निर्माता अश्विन वर्दे, वायकॉम 18 और जियो स्टूडियो हैं। पिछले कुछ महीनों से, ओह माय गॉड 2 के बारे में जियो सिनेमाज पर डायरेक्ट-टू-डिजिटल रूट लेने की बात हो रही है। हालांकि, पिंकविला की रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

जल्द होगा रिलीज डेट का एलान

अक्षय कुमार ने अपने सहयोगियों, अश्विन वर्दे, वायकॉम 18 और जियो स्टूडियो के साथ ओह माय गॉड 2 के लिए सिनेमाघरों में रिलीज का फैसला किया है।अधिकारियों ने कभी भी ओटीटी रिलीज पर कोई टिप्पणी नहीं की और आज भी फिल्म को एक सिनेमाई रिलीज की तरह शूट किया जा रहा है। फिल्म की फाइनल एडिटिंग पर काम चल रहा है। जल्द ही इसकी रिलीज डेट का एलान किया जाएगा।

अक्षय और उनकी टीम को ओह माय गॉड 2 पर पूरा भरोसा है

पिछले दिनों, अक्षय कुमार ने ओह माय गॉड 2 के बारे में बात की थी और इसे भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में अपने शानदार अभिनय करियर की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक करार दिया था। “ओह माय गॉड 2 जैसी पसंदीदा चीज की फ्रेंचाइजी स्पिन करना एक जिम्मेदारी है और टीम दर्शकों की सभी अपेक्षाओं से अच्छी तरह वाकिफ है। इस समय परदे के पीछे से रिलीज की योजना पर काम किया जा रहा है और टीम इस साल बड़े पर्दे पर अपनी सामाजिक कॉमेडी लाने के लिए तैयार है।”


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.