Move to Jagran APP

नुसरत जहां का सोशल मीडिया में फिर दिखा ग्लैमरस अवतार, पिंक ड्रेस देखकर फैंस ने कहा- बहुत खूबसूरत

तृणमूल कांग्रेस के सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती हैं। हाल ही में नुसरत ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया जिसके बाद फैन्स उनकी खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 07 Feb 2022 10:12 PM (IST)Updated: Tue, 08 Feb 2022 07:10 AM (IST)
nusrat jahan shares glamorous and bold video on social media fans says looking lovely our mp. Photo Credit- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती है। 2021 में अपने पति निखिल जैन से अलग होने के बाद और उसी बीच अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर नुसरत जहां खूब चर्चा में रही थीं। सोशल मीडिया पर कई बार इस वजह से ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ा था। लेकिन सबकी परवाह किए बिना नुसरत अपनी जिंदगी से जुड़ी जानकारी अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती हैं। अब हाल ही में नुसरत जहां ने अपनी एक ग्लैमरस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसे देखने के बाद फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

loksabha election banner

नुसरत जहां का दिखा ग्लैमरस और बोल्ड अंदाज

नुसरत जहां ने अपने इंस्टाग्राम पर जो वीडियो डाला है उसमें वह काफी बोल्ड और खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपनी इस ग्लैमरस वीडियो से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। इस वीडियो में नुसरत जहां पहले पिंक स्कर्ट और क्रॉप टॉप में बोल्ड डांस करती हुई नजर आ रही हैं, जिसके बाद वह वीडियो में व्हाइट रंग की शॉर्ट ड्रेस में अदाएं दिखाती हुई नजर आईं। नुसरत इन दोनों ही आउटफिट में बोल्ड और ब्यूटीफुल लग रही हैं। नुसरत जहां के इस ग्लैमरस अवतार को देखने के बाद फैंस भी खुद को उनकी तारीफ करने से नहीं रोक पा रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

फैंस ने की अभिनेत्री की जमकर तारीफ

इस वीडियो को कैप्शन देते हुए नुसरत जहां ने बताया कि यह एक पुराना वीडियो है, जहां वह शूट के लिए अलग-अलग आउटफिट ट्राय कर रही थीं। कुछ ही समय में नुसरत के इस वीडियो को हजारों में लाइक्स और व्यूज मिल चुके हैं। फैंस लगातार उनकी इस वीडियो पर प्यार लुटा रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आप बहुत ही खूबसूरत लग रही हैं हमारी प्यारी एमपी'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये वीडियो बहुत ही खूबसूरत है। कोई उन्हें हॉट तो कोई उन्हें स्टनर कहकर बुला रहा है।

यश दासगुप्ता को कर रही हैं डेट

नुसरत जहां बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं। हाल ही में नुसरत जहां ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की थी। उन्होंने अपने और निखिल जैन से रिश्ते को लेकर अपनी प्रेग्नेंसी और सोशल मीडिया ट्रोलिंग पर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी। हाल ही में उनके और यश की शादी पर जब सवाल किया गया था तो नुसरत ने जवाब देते कहा था कि उन्हें दोबारा शादी करने की क्या जरूरत है। नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह अक्सर यश दास गुप्ता के साथ तस्वीरें शेयर करती हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.