Move to Jagran APP

Nora Fatehi: इस एक्टर से ब्रेकअप के बाद बुरी तरह टूट गई थी नोरा फतेही, दो महीने तक रहीं डिप्रेशन का शिकार

डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही इन दिनों टीवी शो झलक दिखला जा 10 को जज करती नजर आ रही है। शो में नोरा को खूब पसंद किया जा रहा है। इस बीच अब एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है।

By Jagran NewsEdited By: Aditi YadavPublished: Wed, 19 Oct 2022 03:28 PM (IST)Updated: Wed, 19 Oct 2022 03:28 PM (IST)
Nora Fatehi, Photo Credit Instagram, Nora Dance

 नई दिल्ली, जेएनएन। Nora Fatehi: बॉलीवुड की फेमस बेली डांसर और एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) लोगों के दिलों पर राज करती हैं। बहुत कम समय से नोरा ने इंइस्ट्री में अपनी पहचान बनाई, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था जब वह डिप्रेशन का शिकार हुई थी। उन्होंने बॉलीवुड को छोड़ने के बारे में भी सोचा था।

loksabha election banner

अंगद बेदी संग रिलेशनशिप में थी नोरा

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, नोरा फतेही और अंगद बेदी एक समय में सीरियस रिलेशन में रह चुके हैं। हालांकि, कुछ समय बाद दोनों का ब्रेकअप भी हो गया था, जिसके बाद अंगद ने नेहा से शादी कर ली थी। इतना ही नहीं नोरा ने एक्टर पर धोखा देने का आरोप लगाया था। इस ब्रेकअप से नोरा को बाहर आने में काफी वक्त लगा था। नोरा ने कहा था- 'सभी लड़कियां अपनी लाइफ में कम से कम एक बार तो ब्रेक अप से गुजरती ही हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi)

मेरे लिए ये थोड़ा मुश्किल था। मैं टूट गई थी, लेकिन सच में इसी फीलिंग ने मुझे काफी बदल दिया। फिल्म 'भारत' के ऑडिशन के दौरान बेंच पर बैठी थीं और अचानक रोने लगीं थी। एक्ट्रेस ने आगे बताया- 'मैंने 200 से 300 लोगों के बीच अपना ऑडिशन दिया। तब मैंने सोचा- नोरा उठो! तुम्हारी भूख कहां है? ऐसे हजारों लोग हैं जो आपकी तरह ही टैलेंटेड हैं, अच्छे दिखते हैं। आपको फिर वापस आने की जरूरत है। अचानक, मुझे अपना खोया हुआ आत्मविश्वास वापस मिला।

नोरा फतेही वर्कफ्रंट

नोरा के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द सिद्धार्थ मल्होत्रा और अजय देवगन ​​​​स्टारर फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उन्हें 'मानिके' गाने में देखा जाएगा। इतना ही नहीं इन दिनों नोरा रियलिटी शो 'झलक दिखला जा 10' को जज कर रही हैं। उनके साथ माधुरी दीक्षित और करण जौहर भी शो को जज करते हुए नजर आ रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढे़ं- Ponniyin Selvan 1 Box Office: विक्रम वेधा की थमी रफ्तार, मणि रत्नम की PS1 ने लगाई दुनियाभर में दहाड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.