Move to Jagran APP

Nepal PM KP Sharma Oli ने अमिताभ-अभिषेक बच्चन के कोविड-19 से जल्द ठीक होने के लिए मांगी दुआ, जानें पूरी डिटेल

इस बीच विवादों से इतर नेपाल के प्रधानमंत्री के पी शर्मा ओली ने ट्वीट करके अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के लिए दुआ मांगी है।

By Rajat SinghEdited By: Published: Mon, 13 Jul 2020 11:17 AM (IST)Updated: Mon, 13 Jul 2020 11:29 AM (IST)
Nepal PM KP Sharma Oli ने अमिताभ-अभिषेक बच्चन के कोविड-19 से जल्द ठीक होने के लिए मांगी दुआ, जानें पूरी डिटेल
Nepal PM KP Sharma Oli ने अमिताभ-अभिषेक बच्चन के कोविड-19 से जल्द ठीक होने के लिए मांगी दुआ, जानें पूरी डिटेल

नई दिल्ली, जेएनएन। Nepal PM KP Sharma Oli:  नेपाल और भारत के बीच पिछले कुछ समय से सीमा को लेकर विवाद चल रहा है। इस बीच विवादों से इतर नेपाल के प्रधानमंत्री के पी शर्मा ओली ने ट्वीट करके, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन के लिए दुआ मांगी है। उन्होंने दोनों ही सेलेब्स के जल्द ठीक होने जाने की कामना भी की है। 

loksabha election banner

केपी शर्मा ओली ने रविवार यानी 12 जुलाई को ट्वीट करके लिखा, 'भारत के दिग्गज एक्टर अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन के अच्छा स्वास्थ्य और शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए कामना करता हूं।' गौरतलब है कि शनिवार यानी 11 जुलाई रात को अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी कि दोनों ही बाप-बेटे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इसके बाद दोनों की ही नानावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। 

आपको बता दें कि इसके बाद रविवार को इस बात की पुष्टि हुई कि अमिताभ और अभिषेक के अलावा एश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। हालांकि, अच्छी बात यह है कि जया बच्चन इस वायरस के प्रकोप से बच गई है। एक ओर जहां अमिताभ और अभिषेक बच्चन का इलाज़ नानावटी हॉस्पिटल में चल रहा है, वहीं एश्वर्या और आराध्या होम क्वारंटाइन हैं। 

इसे भी पढ़िए- कैंसर से जंग हारी एक्ट्रेस दिव्या चौकसे, जाने से पहले लिखा-'मौत के बिस्तर पर हूं'

आपको बता दें कि हॉस्पिटल ने अमिताभ बच्चन के हेल्थ को लेकर जानकारी दी है। इसके मुताबिक, अमिताभ को कोरोना वायरस के माइल्ड लक्षण हैं। वहीं, अमिताभ और अभिषेक दोनों का स्वास्थ्य अभी स्थिर है। अमिताभ का इलाज़ इसोलेशन वॉर्ड में हो रहा हैं। अमिताभ बच्चन भी अपने ट्विटर के जरिए जानकारी दे रहे हैं।  

वहीं, मुंबई महानगर पालिका ने अमिताभ बच्चन के घर को सेनेटाइज़ कर दिया है। इसके अलावा उसे कंटेनमेंट जोन भी घोषित कर दिया है। इसके अलावा अमिताभ और अभिषेक सभी स्टॉफ मेंबर्स का भी कोरोना टेस्ट कराया गया है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.