मुंबई। पड़ाेसी देश नेपाल में भयानक भूकंप से भारी तबाही का मंजर सामने आया है। ऐसे में अगर कोई अपना वहां फंसा हो तो उसकी फैमिली किस मुश्किल में होगी, इसका अंदाजा तो आप लगा ही सकते हैं। ऐसा ही कुछ हाल मशहूर डायरेक्टर कुणाल देशमुख की फैमिली का था। फिलहाल, राहत की बात ये है कि वह नेपाल से सुरक्षित देश लौट आए हैं। इससे पहले उनके काठमांडू एयरपोर्ट पर फंसे होने की खबर सामने आई थी।

अब सनी लियोन अपनी इस सेक्स कॉमेडी फिल्म के प्रमोशन में हुईं बिजी

कुणाल चार दिन पहले अपने एक दोस्त की शादी में शामिल होने के लिए काठमांडू रवाना हुए थे, मगर उन्होंने सपने में भी नहीं सोचा था कि उनका ये फन ट्रिप इतना भयावह साबित होगा। शनिवार को जब नेपाल में भूकंप आया तो पूरा उत्तर भारत थर्रा उठा।

ऐसे में एक तरफ जहां कुणाल देशमुख अपनी फैमिली को फोन करने के लिए परेशान हो उठे तो वहीं दूसरी तरफ उनकी फैमिली उनका हाल जानने को बेकरार हो गई। मगर भूकंप के आते ही सभी टेलीफोन लाइनें व्यस्त हो गईं और कुछ घंटों तक उनके बीच बातचीत ही नहीं हो पाई। मगर उनकी फैमिली ने उस वक्त राहत की सांस ली, जब कुणाल देशमुख का सिर्फ पांच सेकेंड के लिए ही कॉल आया और फिर उनकी आवाज सुनकर उन्हें तसल्ली मिली।

कट्रीना के रहते रणबीर ने कैसे इस हीरोइन को कर डाला इंप्रेस?

कुणाल देशमुख की बहन देविका ने बताया, 'जैसे ही भूकंप की खबर आई, हम सभी बहुत परेशान हो गए। मैं अभी अपने पैरेंट्स के साथ जकार्ता में हूं। कई बार फोन मिलाने के बाद मैं उनके एक दोस्त की मदद से उनसे बात करने में सफल रही, मगर खराब नेटवर्क की वजह से सिर्फ पांच सेकेंड के लिए ही बात हो पाई।'

ये एक्ट्रेस फिल्म के लिए डायरेक्टर से बढ़ा रही है नजदीकियां!

देविका ने आगे बताया कि दोबारा भी उनसे बात हुई है और फिलहाल वो काठमांडू एयरपोर्ट पर फंसे हुए हैं। महेश भट्ट ने भी ट्वीट कर उनका हाल जानने की कोशिश की थी। फिलहाल वो देश लौट अाए हैं और उन्होंने मीडिया से अपने भयावह अनुभव साझा किए हैं।

Posted By: Pratibha Kumari

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस