Move to Jagran APP

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की शादी की दूसरी सालगिरह पर मां नीतू कपूर ने तस्वीर शेयर कर दिया आशीर्वाद

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) 14 अप्रैल को अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी मना रहे हैं। देर रात इस कपल ने परिवार के साथ सेलिब्रेशन किया है लेकिन वहीं अभी तक सेलिब्रेशन की फोटोज सामने नहीं आई है । इस बीच अब रणबीर कपूर की मां और नीतू कपूर की सास ने उन्हें विश किया है ।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Sun, 14 Apr 2024 02:39 PM (IST)Updated: Sun, 14 Apr 2024 02:39 PM (IST)
Alia Bhatt-Ranbir Kapoor की शादी की दूसरी सालगिरह पर मां नीतू कपूर ने तस्वीर शेयर कर दिया आशीर्वाद
Alia bhatt and ranbir Kapoor (Photo Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली।  रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आज 14 अप्रैल को अपनी शादी की दूसरी एनिवर्सरी (Wedding Anniversary) सेलिब्रेट कर रहे हैं। ये एनिवर्सरी इस कपल के लिए स्पेशल हैं, क्योंकि इस बार बेटी राहा जो इनके साथ है।

loksabha election banner

पहली एनिवर्सरी पर भी राहा अपने पेरेंट्स के साथ थी, लेकिन उस वक्त हैं काफी छोटी थी। ऐसे में कपल को सालगिरह पर ढेर सारी शुभकामनाएं मिल रही हैं। इस बीच अब रणबीर कपूर की मां और नीतू कपूर की सास ने उन्हें विश किया है।

यह भी पढ़ें- Ranbir Alia Anniversary: पहली नजर में रणबीर को दिल दे बैठी थीं आलिया भट्ट, बेहद दिलचस्प है दोनों की लव स्टोरी

नीतू ने तस्वीर शेयर कर दी बधाई

नीतू कपूर ने इस कपल की खास तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पूजा करते नजर आ रहे हैं। दोनों के चेहरे पर स्माइल देखने को मिल रही है। साथ ही साथ फूलों की बारिश भी हो रही है और कैप्शन में लिखा- 'आशीर्वाद'। बता दें, ये तस्वीर इस कपल के वेडिंग फंक्शन की है।

सादगी से की थी शादी

साल 2022 की 14 अप्रैल को आलिया और रणबीर कपूर ने बहुत ही सादगी भरे अंदाज से शादी की थी। दोनों ने किसी वेडिंग डेस्टिनेशन को नहीं, बल्कि अपने घर वास्तु में सात फेरे लिए थे। इस शादी में कपूर और भट्ट फैमिली ने शिरकत की थी। इस कपल की शादी के फंक्शन तीन दिन तक चले थे। 

 7 महीने में पेरेंट्स बन गए थे 'रालिया'

इस कपल ने शादी के महज दो महीने बाद यानी जून में सोशल मीडिया पर अपने पेरेंट्स बनने के खुशी फैंस के साथ साझा की थी। शादी के 7 महीने बाद आलिया ने 6 नवंबर को बेटी राहा कपूर को जन्म दिया था।

यह भी पढ़ें- Salman Khan के घर पार्टी करने पहुंचे Ranbir Kapoor और आलिया भट्ट, यूजर बोला- 'रामायण में भाईजान बनेंगे...'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.