Move to Jagran APP

'अजहर' के सेट पर बेहोश हुईं नरगिस फाखरी, मेकर्स को लगा लाखों का चूना!

'अजहर' के एक गाने की शूटिंग के दौरान नरगिस फाखरी को तेज बुखार आ गया और वो बेहोश हो गईं। फिलहाल डॉक्टर ने उन्हें आराम की सलाह दी है।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Thu, 14 Apr 2016 12:26 PM (IST)Updated: Thu, 14 Apr 2016 06:12 PM (IST)

मुंबई (मिड-डे)। वैसे तो हाल ही में फिल्म 'अजहर' की शूटिंग खत्म हो चुकी है, मगर अचानक से मेकर्स ने इस फिल्म में एक गाना जोड़ने का फैसला किया। यह 1989 में आई फिल्म 'त्रिदेव' के 'ओय-ओय' गाना का रीमेक है, जिसे नरगिस फाखरी पर फिल्माया जाना था, मगर इस गाने की शूटिंग के दौरान ही वो बेहोश हो गईं।

loksabha election banner

पिलो से क्या छुपाती नजर आईं भज्जी की एक्ट्रेस वाइफ गीता बसरा?

दरअसल शूटिंग के दौरान ही नरगिस को तेज बुखार आ गया, इसके बावजूद उन्होंने शूटिंग जारी रखी। सूत्रों की मानें तो बुधवार को इस गाने की शूटिंग के दौरान नरगिस बेहोश हो गईं, जिसके बाद डॉक्टर को बुलाया गया। नरगिस के तेज बुखार को देखते हुए पैकअप कर दिया गया। ऐसे में नरगिस के कारण शूटिंग की तैयारी में मेकर्स का करीब 35 से 40 लाख का नुकसान हो गया।

इस खबर पर जब नरगिस से सवाल किया गया तो उन्होंने जवाब में कहा, 'मैं शूटिंग को लेकर काफी उत्साहित थी, लेकिन अचानक ही शूटिंग के दौरान मुझे चक्कर आने लगे और बेचैनी सी लगने लगी। मुझे बुखार लगने लगा। प्रोड्यूसर ने फौरन डॉक्टर को बुलाया। मेरा बुखार बहुत तेज हो गया, मुझे डॉक्टर ने आराम करने की सलाह दी है।'

दोस्त रणदीप को इस काम के लिए हां कहकर मुकर गए सलमान!

गौरतलब है कि 'अजहर' पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद अजहरुद्दीन की जिंदगी पर आधारित फिल्म है, जिसमें इमरान हाशमी उनकी भूमिका निभा रहे हैं। वहीं नरगिस उनकी दूसरी पत्नी संगीता बिजलानी और प्राची देसाई पहली पत्नी नौरीन का किरदार निभा रही हैं। जबकि लारा दत्ता वकील और गौतम गुलाटी, रवि शास्त्री की भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म 13 मई को रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.