Move to Jagran APP

पिलो से क्या छुपाती नजर आईं भज्जी की एक्ट्रेस वाइफ गीता बसरा?

गीता बसरा ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो फ्लाइट में बैठी नजर आ रही हैं और ऐसा लग रहा है कि मुस्कुराते हुए वो पिलो से अपना बेबी बंप छुपा रही हैं।

By Suchi SinhaEdited By: Published: Thu, 14 Apr 2016 10:59 AM (IST)Updated: Thu, 14 Apr 2016 06:40 PM (IST)
पिलो से क्या छुपाती नजर आईं भज्जी की एक्ट्रेस वाइफ गीता बसरा?

मुंबई। इन दिनों बॉलीवुड से कई खुशखबरी सुनने को मिल रही है। हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने एक क्यूट से बेटे को जन्म दिया, तो वहीं शाहीद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी खुशखबरी सुनाने वाली हैं और अब खबर आ रही है कि हरभजन सिंह की एक्ट्रेस वाइफ गीता बसरा भी जल्द ही मां बनने वाली हैं। फिलहाल गीता ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वो फ्लाइट में बैठी नजर आ रही हैं और ऐसा लग रहा है कि मुस्कुराते हुए वो पिलो से अपना बेबी बंप छुपा रही हैं।

loksabha election banner

😜✈️

A photo posted by Geeta Basra (@geetabasra) on

गर्लफ्रेंड दिशा पटानी की तारीफ में टाइगर श्रॉफ ने पढ़े कसीदे

वैसे इस फोटो में गीता के चेहरे पर मां बनने की खुशी साफ नजर आ रही हैं। गीता हाल ही में आईपीएल के दौरान हरभजन सिंह के साथ नजर आई थीं। गीता ने उस दौरान लूज कपड़ों के साथ आरामदायक जूते पहन रखे थे। उन कपड़े में भी बेबी बंप जैसा कुछ नजर आया था और तभी से यह खबर सामने आ रही है कि दोनों मम्मी-पापा बनने वाले हैं।

Photo: कौन है सलमान की यह क्यूट फैन, जिसे उन्होंने दिया खास तोहफा?

आपको बता दें कि फिल्म 'दिल दिया है' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वालीं गीता ने पिछले साल नवंबर में हरभजन सिंह से लंबे अफेयर के बाद शादी की थी। शादी के बाद गीता ने फिल्मी पर्दे से फिलहाल ब्रेक ले लिया है। वो इन दिनों शादी के बाद की लाइफ इंज्वॉय करने में लगी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.