रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। मुंबई की ट्रैफिक पुलिस ने फिल्म अभिनेता कुणाल खेमू को बिना हेलमेट के बाइक चलाने के चलते चालान भेजा है। इसके लिए उन्होंने कुणाल की सोशल मीडिया पर जारी की गई एक फोटो को आधार बनाया है।

सैफ अली खान के जीजा और सोहा अली खान के पति कुणाल ने सोशल मीडिया पर बिना हेलमेट के बाइक चलाने वाली फोटो साझा की थी। उन्होंने लिखा “मैंने यह फोटो देखा है और मैं आपको बताना चाहता हूँ कि इसे देखकर मैं बहुत शर्मिंदा हूँ। मुझे बाइक से प्यार है और मैं नियमित तौर पर बाइक चलाता भी हूँ। मुझे यह भी लगता है कि हमें लम्बी दूरी तय करनी हो या थोड़ी दूर ही चलानी हों, हेलमेट अवश्य पहनना चाहिए। मुझे क्षमा कर दीजियेगा मैं कोई गलत उदाहरण नहीं स्थापित करना चाहता"।

मुंबई पुलिस ने पोस्ट जैसे ही देखा उन्होंने भी ट्विट कर बताया कि अच्छा है कि आप एक समझदार नागरिक है लेकिन उम्मीद है अगली बार आप ऐसा नहीं करेंगे और इसलिए आपको ई-चालान भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि कुणाल से पहले अभिनेता वरुण धवन को एक प्रसंशक के साथ बीच रोड में फोटो खिंचाने के लिए ट्रैफिक पुलिस की फाइन झेलनी पड़ी थी। कुनाल खेमू की पिछली बार 'गोलमाल अगेन' में नजर आये थे। इस फिल्म में उनके अलावा अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर और श्रेयस तलपडे की पूरी गैंग थी।

यह भी पढ़ें: भारी पड़ सकता है दोबारा ‘ एक दो तीन...’ , तेज़ाब के डायरेक्टर ने दी धमकी

Posted By: Manoj Khadilkar