मुंबई। फिल्म बाग़ी 2 में जब से जैकलिन फर्नांडिस के एक दो तीन गाने को री-क्रियेट करने की ख़बर आई थी तब से सब इस बात से उत्सुक थे कि ये गाना क्या माधुरी दीक्षित के सदाबहार गाने के सामने ठहर पायेगा। गाने को लेकर लोगों की निगेटिव प्रतिक्रिया आई और अब तो ये गाना ही एक बड़े संकट में फंस सकता है।

दरअसल ख़बर है कि तेज़ाब के निर्देशन ( एक दो तीन जिसका ओरिजनल गाना है ) एन चंद्रा इस गाने को लेकर बेहद नाख़ुश हैं और उन्होंने इसको लेकर कार्रवाई करने की चेतावनी दी है। जानकारी के मुताबिक एन चंद्रा बागी 2 के मेकर से भी अपसेट हैं और यहां तक कह दिया है कि एक दो तीन का नया वर्जन मूर्खता की पराकाष्ठा है। बताते हैं कि एन चन्द्रा को इस ओरिजनल गाने की कोरियोग्राफर सरोज खान ने जा कर बताया था कि जैकलिन ने इस नए वर्जन को शूट किया है। क्या आपने देखा है कि उन्होंने आपके एक दो तीन गाने के साथ क्या किया है ? एन चंद्रा को तब तक इस बात का पता नहीं था।

एन चंद्रा ने एक बातचीत में कहा है कि बताइये, अब जैकलिन फर्नांडिस, माधुरी दीक्षित के गाने को कर रही हैं। ये तो ऐसा ही हुआ जैसे सेन्ट्रल पार्क को बोटेनिकल गार्डन में तब्दील कर दिया जाय। वो और सरोज खान जल्द ही इस मामले में कानूनी कार्रवाई करेंगे। पिछले दिनों जैकलिन ने इस गाने की शूटिंग से पहले बताया था कि वह माधुरी से बेस्ट डांसर नहीं हैं और वह खुद भी यह बात जानती हैं। यह गाना वो माधुरी के सम्मान में कर रही हैं, न कि उनसे किसी कम्पटीशन को ध्यान में रखते हुए। उन्होंने बताया कि जब उन्हें पता चला कि उन्हें इस गाने की शूटिंग करनी है तो वह तनाव में थीं लेकिन बाद में उन्होंने तय किया कि वह अपना बेस्ट देने की कोशिश करेंगी।जैकलिन ने ये भी कहा था कि यह किसी भी अभिनेत्री का सपना होगा कि उन्हें इस तरह के डांसिंग नंबर पर परफॉर्म करने का मौक़ा मिले। आप माधुरी जी को कभी कॉपी नहीं कर सकते हैं। फिल्म बागी 2 में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी मुख्य किरदार निभा रहे हैं। फिल्म का निर्देशन अहमद खान ने किया है और फिल्म 30 मार्च को रिलीज़ होगी।

यह भी पढ़ें: अमेरिका से लौटीं प्रियंका चोपड़ा का क्या 'भारत' में ख़त्म होगा वनवास

Posted By: Manoj Khadilkar