Move to Jagran APP

Mrunal Thakur ने डिप्रेशन से जूझने की खबर पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मैं अपनी कहानी को जोर से पढ़ना चाहती हूं

Mrunal Thakur ने कुछ दिनों पहले अपनी सूजी हुई नम आंखों के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की थी जिसके बाद फैंस के चिंता बढ़ गई थी और ये कहा जा रहा था कि वह डिप्रेशन का शिकार हो गई हैं जिस पर एक्ट्रेस ने अपनी चुप्पी तोड़ी।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 31 Mar 2023 01:47 PM (IST)Updated: Fri, 31 Mar 2023 01:47 PM (IST)
Mrunal Thakur Break Her Silence on Depression Says There is Thin Life Between Feeling Low or Seeking Help/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Mrunal Thakur On Depression: 'टीवी की दुनिया से निकलकर बॉलीवुड में छा जाने वालीं मृणाल ठाकुर जल्द ही आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म 'गुमराह' में नजर आने वाली हैं, लेकिन उससे पहले एक्ट्रेस अन्य कई कारणों से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन चुकी हैं।

loksabha election banner

कुछ दिनों पहले मृणाल ठाकुर ने सूजी और नम आंखों के साथ एक फोटो अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की थी। उनकी ये तस्वीर देखते ही देखते वायरल हो गई थी। इस फोटो को देखने के बाद चिंतित फैंस को ये लग रहा था कि एक्ट्रेस डिप्रेशन का शिकार हो गई हैं, लेकिन अब हाल ही में मृणाल ने अपनी उस वायरल तस्वीर के बारे में खुलकर बात की।

मैं अपनी कहानियों के पन्नों को जोर से पढ़ना चाहती हूं- मृणाल ठाकुर

मृणाल ठाकुर ने कुछ दिनों पहले अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उनकी आंखों से आंसू बह रहे हैं और आंखें पूरी तरह से सूजी हुई हैं। इस फोटो के साथ कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, 'बीता हुआ कल कठिन था, लेकिन आज मैं मजबूत, समझदार और खुश हूं।

हर किसी की जिंदगी की कहानी के कुछ पन्ने होते हैं, जिन्हें वह जोर से नहीं पढ़ सकते, लेकिन मैं अपनी कहानियों के पन्नों को जोर से पढ़ना चाहती हूं- क्योंकि किसी को वो सीखने की जरूरत है, जो मैंने सीखी है'। मृणाल ने आगे लिखा, 'पूरे दिन में कभी-कभी अपने बारे में सोचना भी जरूरी है'।

उस पोस्ट को डालकर मैं बहुत संतुष्ट महसूस कर रही हूं -मृणाल ठाकुर

अब हाल ही मृणाल ठाकुर ने समाचार एजेंसी पीटीआई से बातचीत करते हुए कहा, 'कभी-कभी आप अच्छी बातें सुनना चाहते हैं। आप चाहते हैं कि कोई आपको पुश करे और उस पोस्ट को शेयर करने के बाद मुझे बहुत अच्छा महसूस हो रहा है। कई लोग ऐसे हैं, जो अपने बारे में सोचना छोड़ देते हैं।

कई ऐसे दिन होते हैं, जब मैं उदास, दुखी और खुद में आत्मविश्वास की कमी महसूस करती हूं, लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि उसके लिए उस शब्द (डिप्रेशन) का इस्तेमाल किया जाए।

उदास महसूस करने और दूसरों से मदद लेने में एक बहुत पतली सी लाइन होती है। मैं सिर्फ ये कहना चाहती हूं कि अपने दिल की बातें कहने में हिचकिचाना नहीं चाहिए, उसे स्वीकार करना चाहिए'।

जय गंगाजल को लेकर भी किया था खुलासा

हाल ही में मृणाल ठाकुर ने अपने एक इंटरव्यू में ये भी खुलासा किया था कि उन्होंने प्रकाश झा की फिल्म 'जय गंगाजल' के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन उस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा को कास्ट कर लिया गया। मृणाल ठाकुर जल्द ही आदित्य रॉय कपूर के साथ फिल्म 'गुमराह' में नजर आएंगी, जो 7 अप्रैल 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.