Move to Jagran APP

Moving In With Malaika: शो के बारे में जानने के बाद ऐसी थी मलाइका के बेटे की प्रतिक्रिया, शो के लिए कही ये बात

Moving In With Malaika मलाइका अरोड़ा का रियलिटी शो मूविंग इन विद मलाइका ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हो चुका है। अब एक्ट्रेस ने शो के बारे में जानने के बाद अपने बेटे अरहान की पहली प्रतिक्रिया का खुलासा किया है।

By Jagran NewsEdited By: Nitin YadavPublished: Mon, 05 Dec 2022 09:03 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2022 09:03 PM (IST)
Moving In With Malaika: शो के बारे में जानने के बाद ऐसी थी मलाइका के बेटे की प्रतिक्रिया, शो के लिए कही ये बात
Moving In With Malaika: Malaika son Arhaan after knowing about her show react like that.

नई दिल्ली, जेएनएन। Moving In With Malaika:  हॉट एंड बोल्ड लुक से लोगों का दिल चुराने वाली बॉलीवुड के एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने रियलिटी शो मूविंग इन विद मलाइका को लेकर चर्चाओं में हैं, जहां वो शो में आए हुए अतिथि से अनफिल्टर्ड बातचीत कर उनकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर बातचीत करेंगी। मलाइका और बनिजय एशिया द्वारा क्रिएट ये सीरीज सोमवार से स्ट्रीम हो गई है, जहां पहले एपिसोड में फराह खान ने अपने कई राजों का खुलासा किया है।

loksabha election banner

अब मलाइका ने शो के बारे में जानने के बाद अपने बेटे अरहान की प्रतिक्रिया के बारे में बात की है। दरअसल, मूविंग इन विद मलाइका के पहले एपिसोड में उनकी दोस्त और कोरियोग्राफर फराह खान पहुंची थी, जहां उन्होंने एक्ट्रेस से शो के बारे में करीबियों और बेटे अरहान को पता चलने के बाद दी पहली प्रतिक्रिया के बारे में पूछा।

ऐसा था बेटे का रिएक्शन

इसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा, वो बहुत ही सपोर्टिव है। उसने कहा, मां जाओ ये शो जरूर करें, ये सब सुनने के बाद मुझे लगा की मैं अपनी आधी लड़ाई जीत चुकी हूं। मैं चाहती हूं कि वो आगे चलकर मेरे काम पर काफी प्राउड फील करे। और हां मैं जो कर रही हैं वो खुद को उससे सहज महसूस करे।

इतने एपिसोड में टेलीकास्ट होगा शो

जानकारी के अनुसार इस रियलिटी शो में 16 एपिसोड में टेलीकास्ट किया जाएगा, जहां रोमांचक सीरीज में उनके दोस्तों, परिवार के साथ-साथ कई अन्य अतिथि भी दिखाई देंगे और मलाइका उनकी पर्सनल-प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सवालों के जवाब खोजती हुई दिखेंगी। ये रियलिटी शो ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 5 दिसंबर, 2022 से सोमवार-गुरुवार तक स्ट्रीम होगा।

आयुष्मान खुराना संग दी धमाकेदार परफॉर्मेंस

हाल ही में एक्ट्रेस को आयुष्मान खुराना की पहली एक्शन ड्रामा फिल्म एन एक्शन हीरो को एक स्पेशल सॉन्ग आप जैसा कोई में देखा गया है। इस गाने में मलाइका आयुष्मान के साथ धमाकेदार डांस करते हुए अपनी परफॉर्मेंस से सभी का दिल जीत रही हैं। हालांकि एन एक्शन हीरो को क्रिटिक्स से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिलने के बाद भी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर कोई असर नहीं दिख रहा है और फिल्म रिलीज होते के साथ ही फ्लॉप होती हुई दिख रही है।

यह भी पढ़ें: Pitchers Season 2: नवीन कस्तूरिया अभिनीत टीवीएफ पिचर्स के दूसरे सीजन का एलान, जानें- कब स्ट्रीम होगा शो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.