मुंबई। श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मॉम (Mom) ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर अपनी शानदार उपस्थिति दर्ज़ कराते हुए पहले वीकेंड में 41 करोड़ रूपये से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।

रवि उद्यावर निर्देशित फिल्म मॉम ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज़ के तीसरे दिन यानि रविवार को 2.06 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया। फिल्म को तीन दिनों में 5.96 मिलियन डॉलर यानि 41 करोड़ 81 लाख रूपये की कमाई की है। फिल्म को पहले दिन 1. 68 मिलियन डॉलर यानि 11 करोड़ 47 लाख रुपए का कलेक्शन मिला था।

मॉम ने चीन में चौथे नंबर की ओपनिंग से शुरुआत की जो हाल ही में चीन में रिलीज़ हुई फिल्म अँधाधुन की कमाई से बेहतर रहा। मॉम, फीमेल लीड के रूप में बॉलीवुड की फिल्मों की लिस्ट में रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी से बेहतर कमाई कर रही है। हिचकी को पहले वीकेंड में चीन के बॉक्स ऑफ़िस पर 4.21 मिलियन डॉलर का कलेक्शन मिला था l 

यह भी पढ़ें: Mom Box Office : चीन में श्रीदेवी की आखिरी फिल्म ने दूसरे दिन इतने करोड़ कमाये

अपने नाम के मुताबिक ये एक माँ की कहानी वाली फिल्म है। ऐसी माँ , जिसके बेटी के साथ एक हादसा होता है और फिर न्याय पाने के लिए वो माँ अपना रास्ता चुनती है। बेटी के साथ रेप करने वालों को वो बड़े ही शातिर अंदाज़ में मार देती है। ये श्रीदेवी के फिल्मी करियर की 300वीं फिल्म रही। हालाँकि फिल्म ज़ीरो में उनकी एक झलक दिखी थी। फिल्म मॉम में पाकिस्तानी कलाकार सजल अली ने उनकी बेटी की भूमिका निभाई है। अक्षय खन्ना एक अलग अंदाज़ में हैं तो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने लुक के साथ अहम् रोल में हैं। करीब 35 करोड़ रूपये में बनी इस फिल्म को भारत में पहले दिन 2 करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन मिला था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस