मुंबई। पिछले साल दुबई के एक होटल के बाथटब में डूब कर मौत के मुंह में समा गईं श्रीदेवी की आखिरी फिल्म मॉम Mom ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर दो दिनों में 27 करोड़ रूपये से अधिक का कलेक्शन कर लिया है।

रवि उद्यावर निर्देशित फिल्म मॉम ने चीन के बॉक्स ऑफिस पर अपनी रिलीज़ के दूसरे दिन 2.18 मिलियन डॉलर का कलेक्शन किया। फिल्म को दो दिनों में 3. 86 मिलियन डॉलर यानि 27 करोड़ एक लाख रूपये की कमाई की है। फिल्म को पहले दिन 1. 64 मिलियन डॉलर यानि 11 करोड़ 47 लाख रुपए का कलेक्शन मिला था। मॉम ने चीन में चौथे नंबर की ओपनिंग से शुरुआत की जो हाल ही में चीन में रिलीज़ हुई फिल्म अँधाधुन की कमाई से बेहतर रहा। मॉम, फीमेल लीड के रूप में बॉलीवुड की फिल्मों की लिस्ट में रानी मुखर्जी की फिल्म हिचकी से बेहतर कमाई कर रही है।

यह भी पढ़ें:Student Of the Year 2 Box Office: दूसरे दिन कमजोर, IPL Final का ख़तरा

अपने नाम के मुताबिक ये एक माँ की कहानी वाली फिल्म है। ऐसी माँ , जिसके बेटी के साथ एक हादसा होता है और फिर न्याय पाने के लिए वो माँ अपना रास्ता चुनती है। बेटी के साथ रेप करने वालों को वो बड़े ही शातिर अंदाज़ में मार देती है। ये श्रीदेवी के फिल्मी करियर की 300वीं फिल्म रही। हालाँकि फिल्म ज़ीरो में उनकी एक झलक दिखी थी। फिल्म मॉम में पाकिस्तानी कलाकार सजल अली ने उनकी बेटी की भूमिका निभाई है।

अक्षय खन्ना एक अलग अंदाज़ में हैं तो नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी अपने लुक के साथ अहम् रोल में हैं। करीब 35 करोड़ रूपये में बनी इस फिल्म को भारत में पहले दिन 2 करोड़ 50 लाख रूपये का कलेक्शन मिला था।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस