Move to Jagran APP

Merry Christmas के लिए तमिल भाषा ने बढ़ा दी थी कटरीना कैफ की मुश्किलें, एक्ट्रेस ने शेयर किया किस्सा

Merry Christmas कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म मैरी क्रिसमस जल्द रिलीज होने वाली है। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस फिल्म से जुड़े मजेदार किस्से करते हुए नजर आ रही हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने इससे जुड़ा किस्सा बताया है कि कैसे उन्हें तमिल भाषा में लाइन सीखने की कोशिश करते हुए तनावग्रस्त और परेशानी हुई थी।

By Rajshree VermaEdited By: Rajshree VermaPublished: Fri, 22 Dec 2023 06:51 PM (IST)Updated: Fri, 22 Dec 2023 06:51 PM (IST)
कटरीना कैफ के लिए तमिल सीखना था मुश्किल (Photo Credit: Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Merry Christmas: कटरीना कैफ और विजय सेतुपति स्टारर फिल्म 'मैरी क्रिसमस' को रिलीज होने में अब एक महीने से भी कम का समय बाकी है। ऐसे में फिल्म की कास्ट और अन्य टीम इसके प्रमोशन में व्यस्त है। 'मैरी क्रिसमस' के साथ ही एक्ट्रेस पहली बार साउथ स्टार के साथ पहली बार स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी।

loksabha election banner

कुछ दिनों पहले ही निर्माताओं ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया था और इसे फैंस और अन्य दर्शकों से शानदार प्रतिक्रिया मिली थी। 'मैरी क्रिसमस' के लिए कटरीना कैफ को तमिल भी सीखनी पड़ी। अब हाल ही में, एक्ट्रेस ने अपने शूटिंग के दिनों को याद किया और खुलासा किया कि उनके लिए यह भाषा सीखना काफी कठिन काम था।

यह भी पढ़ें: Merry Christmas: 'मैरी क्रिसमस' को लेकर Katrina Kaif ने शेयर किए मजेदार किस्से, बताया कैसे सीखा बाइक चलाना

तमिल सीखना था बहुत मुश्किल

हाल ही में, मैशेबल से बात करते हुए अभिनेत्री ने तमिल सीखने को लेकर बेहद स्ट्रेस और चिंतित होने की बात शेयर की। कटरीना कैफ ने बताया कि 'मैं अपनी तमिल लाइनें सीखने की कोशिश करते हुए बहुत तनावग्रस्त और परेशान थी। मैं इस तरह से रिहर्सल करना चाहती थी कि वह शूटिंग के दौरान ताजा और सहज लगें। यह मेरे लिए बहुत ही कठिन काम था। इसके आगे उन्होंने आगे कहा कि मुझे तमिल और मलयालम सच में कठिन लगती है। उनके व्यंजन और स्वर के बीच अंतर करना कठिन है'।

View this post on Instagram

A post shared by Tips Films (@tipsfilmsofficial)

कैसा है फिल्म 'मैरी क्रिसमस' का ट्रेलर

'मैरी क्रिसमस' के ट्रेलर के साथ ही कटरीना कैफ और विजय सेतुपति ने अपने फैंस को सरप्राइज दिया है। इस फिल्म का ट्रेलर आपको पुराने एरा में वापस ले जाएगा। इस ट्रेलर की शुरुआत में कटरीना कैफ जहां थोड़े बिंदास स्वभाव की दिखाई दीं, तो वहीं विजय सेतुपति को काफी शांत-शर्मीले स्वभाव में नजर आए।

दोनों स्टार्स की शानदार केमिस्ट्री को देखने के बाद बिल्कुल नहीं लगेगा कि आप इन दो सुपरस्टार्स को पहली बार देख रहे हैं। फिल्म का निर्देशन की श्रीराम राघवन ने किया है, जो इससे पहले 'बदलापुर' और 'अंधाधुन' जैसी फिल्में बना चुके हैं। बता दें कि ये फिल्म अगले साल 12 जनवरी, 2024 को रिलीज हो रही है।

यह भी पढ़ें: Merry Christmas Trailer: कटरीना कैफ-विजय सेतुपति की केमिस्ट्री देख सब भूल जाएंगे आप, होश उड़ा देगा सस्पेंस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.