Move to Jagran APP

Mera Dil Ye Pukare Aaja पर जेनेलिया डिसूजा ने लगाए ठुमके, माधुरी दीक्षित भी कर चुकी हैं डांस

Mera Dil Ye Pukare Aaja Video मेरा दिल ये पुकारे आजा पर जेनेलिया डिसूजा ने डांस किया है। उन्होंने एक शो में इस गाने पर परफॉर्म किया है। इस शो में वह अपने पति रितेश देशमुख के साथ फिल्म का प्रमोशन करने पहुंची है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Fri, 09 Dec 2022 04:00 PM (IST)Updated: Fri, 09 Dec 2022 04:00 PM (IST)
Mera Dil Ye Pukare Aaja पर जेनेलिया डिसूजा ने लगाए ठुमके, माधुरी दीक्षित भी कर चुकी हैं डांस
Mera Dil Ye Pukare Aaja Video: जेनेलिया डिसूजा ने गाने पर डांस किया है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Mera Dil Ye Pukare Aaja Video: मेरा दिल यह पुकारे आजा गाने पर अब जेनेलिया डिसूजा ने डांस किया है। इसके पहले इस गाने पर माधुरी दीक्षित ने भी डांस किया था, जेनेलिया डिसूजा ने अपने अंदाज में इस गाने पर ठुमके लगाए हैं। मेरा दिल यह पुकारे आजा गाने को लता मंगेशकर ने गाया था। हालांकि अबी इसका रिमिक्स वर्जन सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है।

loksabha election banner

जेनेलिया डिसूजा ने रितेश देशमुख के साथ फिल्म वेड का प्रमोशन किया है

जेनेलिया डिसूजा ने अपने पति रितेश देशमुख के साथ आगामी मराठी फिल्म वेड का प्रमोशन किया है। इस अवसर पर वह इस गाने पर अलग अंदाज में डांस करती नजर आई। रितेश देशमुख वेड के माध्यम से डायरेक्शनल डेब्यू भी कर रहे है। उन्होंने तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्मों में काम किया है। उन्होंने 2003 में आई तुझे मेरी कसम से डेब्यू किया था। इसके बाद वह सत्यम, मस्ती, फोर्स में भी नजर आ चुकी है। उन्होंने एक टीवी शो में इस गाने पर डांस किया है। इस अवसर पर जेनेलिया के अलावा शिवम सिंह ने पहला नशा पर डांस किया। वहीं वह गुम है किसी के प्यार में भी थिरकते नजर आए।

View this post on Instagram

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

यह भी पढ़ें: Yash 6th Wedding Anniversary: 'रॉकी भाई' की शादी की छठी सालगिरह, पत्नी ने फोटोज के जरिए लुटाया प्यार

जेनेलिया डिसूजा को प्रतियोगियों का परफॉर्मेंस को काफी पसंद आया

जेनेलिया ने परफॉर्मेंस देखने के बाद कहा, 'मुझे आपका परफॉर्मेंस काफी पसंद आया। यह गाने मेरे दिल के काफी करीब है। मैं वापस उन लम्हों को याद कर बैठी।' शिवम ने इस अवसर पर कहा, 'प्यार एक बहुत अच्छी फीलिंग है। यह एक उत्तरदायित्व भी है। मुझे अभी प्यार नहीं हुआ है लेकिन जिन लोगों को प्यार होता है। उनके दो से तीन दोस्त बिछड़ जाते हैं। ऐसा मेरे दोस्तों के साथ हुआ है।'

View this post on Instagram

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)

यह भी पढ़ें: Deepika Padukone In Singham 3: सिंघम 3 में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण, निभाएंगी पुलिस अफसर की भूमिका

जेनेलिया देशमुख और रितेश देशमुख की जोड़ी अक्सर रील भी बनाती है

जेनेलिया देशमुख और रितेश देशमुख की जोड़ी सोशल मीडिया पर अक्सर इंस्टाग्राम रील भी बनाती है। दोनों का अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है।

View this post on Instagram

A post shared by Genelia Deshmukh (@geneliad)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.