नई दिल्ली, जेएनएन। Raju Srivastava Prayer Meet:​ कॉमेडियन और एक्टर राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) का 21 सितंबर को दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हुआ था। करीब 42 दिनों की लड़ाई के बाद उन्होंने अंतिम सांस ली। 22 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार नई दिल्ली के निगमबोध घाट पर किया गया। वहीं आज 25 सितंबर को राजू श्रीवास्तव के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया, जिसमें टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे शामिल हुए।

मुंबई में हुई प्रार्थना सभा

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

रविवार को राजू के परिवार वालों ने मुंबई के इस्कॉन मंदिर में एक प्रार्थना सभा रखी। इस दौरान सभी ने नम आंखों के साथ राजू श्रीवास्तव को याद किया। बता दें कि कॉमेडियन के परिवार ने एक नोट जारी करके इस प्रेयर मीट की जानकारी दी थी। राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा का वीडियो सामने आया है। वीडियो में कपिल शर्मा, भारती सिंह और हर्ष लिम्बाचिया नजर आ रहे हैं। कपिल और भारती के चेहरे पर एक दोस्त को खोने का गम साफ नजर आ रहा है। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने शेयर किया है। राजू श्रीवास्तव की प्रार्थना सभा में अभिनेता जॉनी लीवर और अब्बास मस्तान भी शामिल हुए। रिपोर्ट्स के मुताबिक कॉमेडियन के परिवार ने आज दोपहर 4 बजे से शाम 6 बजे तक प्रार्थना सभी रखी थी।

10 अगस्त को एम्स में एडमिट हुए थे राजू

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राजू श्रीवास्तव को 10 अगस्त को जिम में वर्कआउट दौरान दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें एम्स में भर्ती करवाया गया था। बीते 42 दिन से वेंटिलेटर पर मौत से जंग लड़ रहे थे। राजू श्रीवास्तव ने अपने करियर में कई फिल्मों और कॉमेडी शो में काम किया। उन्होंने फिल्म 'मैंने प्यार किया', 'बाजीगर' जैसी कई फिल्मों में काम किया। उन्होंने साल 2005 में द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज में हिस्सा लिया था।

यह भी पढ़ें- Vikram Vedha के लिए सैफ अली खान ने अलसी गन से की प्रैक्टिस? ऑफिसर की बॉडी लैंग्वेज में ढलने के लिए किया ये काम

Edited By: Aditi Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट