Move to Jagran APP

Exclusive: स्वामी ओम पड़े अलग-थलग, मनु-मनवीर ने किया बहिष्कार!

मनवीर पहले मनु को समझाने की कोशिश करते हैं, पर बाद में वो ख़ुद भी ओम स्वामी को माफ़ ना करने की बात कहते हैं।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Wed, 04 Jan 2017 03:52 PM (IST)Updated: Wed, 04 Jan 2017 04:11 PM (IST)
Exclusive: स्वामी ओम पड़े अलग-थलग, मनु-मनवीर ने किया बहिष्कार!

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। बिग बॉस के घर में अपनी आदतों की वजह से स्वामी ओम के लिए घर वालों का गुस्सा बढ़ रहा है। जिन मनु-मनवीर के साथ उनकी सबसे ज़्यादा पटती थी, अब वे ही उनका बहिष्कार कर रहे हैं।

loksabha election banner

आज के एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि स्वामी ओम अपनी आदतों से बाज़ नहीं आने वाले हैं। वो अब भी अपनी आदत से मजबूर होकर सब पर कमेंट करते हैं। इस बात पर मनु और मनवीर फिर से उन पर भड़कते हैं, लेकिन अगले दिन स्वामी ओम उनसे माफ़ी मांगने की कोशिश करते हैं। मनु उन्हें माफ़ करने की मूड में नहीं हैं। वो साफ़ कहते हैं कि यह स्वामी की आदत बन चुकी है। इसलिए वह उन्हें माफ़ नहीं करेंगे। हालांकि मनवीर पहले मनु को समझाने की कोशिश करते हैं, पर बाद में वो ख़ुद भी ओम स्वामी को माफ़ ना करने की बात कहते हैं।

इसे भी पढ़ें- बिग बॉस को स्वामी ओम की सीधी धमकी... विनर नहीं बनाया तो...

ऐसे में जब स्वामी ओम मनवीर से जाकर बात करने की कोशिश करते हैं तो मनवीर भी उन्हें इग्नोर करने करते हैं। आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि ओम स्वामी दोनों को मना पाने में कामयाब होते हैं या नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.