अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। श्रीदेवी के करीबी मित्रों में से एक रहे हैं मशहूर फैशन डिजायनर मनीष मल्होत्रा। श्रीदेवी अपने फ़ैमिली फंक्शन और किसी भी खास मौके के लिए मनीष से ही कपड़े डिजाइन करवाती थीं। यहां तक कि मोहित मारवाह की शादी, जो कि श्रीदेवी के लिए आखिरी पारिवारिक शादी थी, उसमें भी पूरे शादी समारोह में उन्होंने मनीष के डिजायनर कपड़े ही पहने थे।

अब खबर है कि मनीष उनकी बेटियों के लिए श्रीदेवी से जुड़ी एक खास याद को आर्काइव करने की प्लानिंग बना रहे हैं। खबर है कि मनीष, श्रीदेवी के वे सारे ऑउटफिट जो कि उनके कलेक्शन के रहे हैं, वह उन्हें आर्काइव करने जा रहे हैं और फिर वह इसे श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और ख़ुशी कपूर को सौंप देंगे एक यादगार के तौर पर। खबर है कि मनीष की एक टीम पूरी टीम लगी हुई है । मनीष की चाहत है कि वह श्रीदेवी के लिए इस काम को एक यादगार रूप दें, ताकि उनसे जुड़ा यह काम हमेशा याद रहें। बता दें कि श्रीदेवी का फैशन सेंस बहुत ही अच्छा था। हाल ही में वह एक फैशन शो का भी हिस्सा बनी थीं।

मनीष के साथ उन्होंने हाल ही में दुबई के एक फैशन शो में भी हिस्सा लिया था। श्रीदेवी की स्टाइलिंग को लेकर भी वह हमेशा चर्चा में रहा करती थीं। उन्हें कई बार स्टाइलिंग अवार्ड से भी नवाजा गया है। बता दें कि धड़क के लिए जाह्नवी कपूर की स्टाइलिंग भी मनीष ही कर रहे हैं। मोहित मारवाह की शादी के लिए श्रीदेवी ही नहीं उनकी बेटी ख़ुशी के लिए भी लहंगा उन्होंने ही डिजायन किया था।

यह भी पढ़ें: जौहर की Women's ब्रिगेड: SOTY 2 में दिया इन ख़ूबसूरत चेहरों को एडमिशन

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप