Move to Jagran APP

उम्र के 100 साल तक यह काम करते रहना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा

मलाइका ने कहा “मैं कभी भी अपने व्यक्तिगत जीवन से जुड़े हुए प्रश्न का उत्तर नहीं देतीl ऐसा नहीं है कि मैं उनसे शर्माती हूँ या कुछ और है.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 25 Nov 2018 06:38 PM (IST)Updated: Sat, 29 Dec 2018 09:15 AM (IST)
उम्र के 100 साल तक यह काम करते रहना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा
उम्र के 100 साल तक यह काम करते रहना चाहती हैं मलाइका अरोड़ा

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. मलाइका अरोड़ा इन दिनों कलर्स के शो इंडियाज गॉट टैलेंट में जज की भूमिका में नजर आ रही हैं. इस शो से मलाइका लंबे समय से जुड़ी हैं. एक समय में मलाइका कई फिल्मों में आयटम सॉन्ग करती नजर आती थीं और उनके सारे आयटम नंबर हिट भी रहे हैं.

loksabha election banner

हाल ही में उन्होंने विशाल भारद्वाज की फिल्म पटाखा में भी 'हेलो' आयटम सॉन्ग किया था. लेकिन मलाइका ने अब पहले की तुलना में आयटम नंबर करने बंद कर दिए हैं. क्या इसकी कोई खास वजह है? इस बारे में बात करते हुए मलाइका कहती हैं कि यह सच है कि, उन्होंने अभी आयटम नंबर करने की गति कम कर दी है और इसके पीछे की वजह यह है कि अब वह एंट्रेप्रेन्योर बन गई हैं.

इस बारे में बताते हुए वे कहती हैं कि मैं एंट्रेप्रेन्योर बन गई हूं और हाल ही में मैंने अपना फिटनेस स्टूडियो भी शुरू किया है. वह कहती हैं कि फिलहाल उनका पूरा फोकस उधर ही है. लेकिन वह बताती हैं डांस ऐसी चीज है, जिसे वह ताउम्र करती रहना चाहती हैं. वह कहती हैं कि वह 100 साल की उम्र की भी हो जायेंगी तो डांस करते रहना चाहती हैं.

सिंगल मदर के रूप में अपनी जिम्मेदारियों के बारे में मलाइका कहती हैं कि मेरी मां भी सिंगल मदर थीं. उन्होंने भी सारी जिम्मेदारियों को बखूबी निभाया है. उनकी दो बेटियां थीं. मेरा तो एक ही बेटा है. मलाइका आगे कहती हैं कि उन्होंने अपनी मां से सीख ली है, जिस तरह उन्होंने दोनों बेटियों की परवरिश कर दोनों को ही स्ट्रांग बनाया, मलाइका भी वैसे ही इस जिम्मेदारी को पूरा करना चाहती हैं.

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के बीच अफेयर होने की बातें मीडिया की सुर्खियों में हैl ये भी कहा जा रहा था कि दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन अब तक उन्होंने इस बारे में कभी सार्वजानिक रूप से कुछ नहीं कहा था l मलाइका ने पहली बार इस मामले में अपनी बात कही है l मलाइका ने कहा “मैं कभी भी अपने व्यक्तिगत जीवन से जुड़े हुए प्रश्न का उत्तर नहीं देतीl ऐसा नहीं है कि मैं उनसे शर्माती हूँ या कुछ और हैl बस मुझे मेरे व्यक्तिगत जीवन के बारे में बात करना अच्छा नहीं लगता और मेरे जीवन में अब तक जो भी कुछ हुआ है सभी को इस बात की जानकारी हैl तो मुझे लगता है इस बारे में बात नहीं करनी चाहिएl मैं बस अब अपना जीवन एंजॉय कर रही हूं जो कि बहुत खूबसूरत है और बहुमूल्य हैl’

यह भी पढ़ें: शादी और सीरियस रिलेशनशिप के बारे में खुल कर बोले अर्जुन कपूर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.