Move to Jagran APP

शादी और सीरियस रिलेशनशिप के बारे में खुल कर बोले अर्जुन कपूर

अर्जुन ने यह भी साफ़ किया है कि इसका मगर यह मतलब नहीं है कि मैं इस साल या अगले साल शादी कर रहा हूं.

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 25 Nov 2018 06:23 PM (IST)Updated: Sun, 25 Nov 2018 06:23 PM (IST)
शादी और सीरियस रिलेशनशिप के बारे में खुल कर बोले अर्जुन कपूर
शादी और सीरियस रिलेशनशिप के बारे में खुल कर बोले अर्जुन कपूर

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच चल रही डेटिंग अब खुल कर सामने आने लगी है और एक तरह से दोनों ने स्वीकार भी कर लिया है कि वो रिलेशनशिप में हैं .

loksabha election banner

पिछले दिनों  फिल्म नमस्ते इंग्लैण्ड के गाने की लांचिंग के दौरान कहा कि जिस वक़्त उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की, उस वक़्त उन्होंने खुद को पूरी तरह से अपने काम के प्रति समर्पित कर लिया था. यह वजह रही कि उस वक़्त वह शायद अपनी लव लाइफ को वक़्त नहीं दे पाते. वह कहते हैं कि मैंने अपने करियर के लिए सबकुछ किया और शायद यह वजह रही कि वह सीरियस रिलेशनशिप में कभी नहीं बंधे.

अर्जुन कहते हैं कि उस वक़्त अगर उनके पास प्यार आ भी रहा था, तो वह उस पर ध्यान नहीं दे रहे थे. उस वक़्त मैं अपने परिवार की समस्याओं को लेकर परेशान था. उस वक़्त मुझे प्यार को लेकर डर लगता था. वह कहते हैं कि लेकिन अब जबकि मैं 33 साल का हो चुका हूं और अपने करियर में सेटल हो चुका हूं तो मुझे लगता है कि अब मैं खुद के लिए स्टैंड ले सकता हूं और प्यार मोहब्बत के लिए वक़्त निकाल सकता हूं. वह कहते हैं कि अब वह पहले से शांत हुए हैं. काम को लेकर सही जगह पर हूं. वह कहते हैं कि वह अगर प्यार करेंगे तो अब वह ऐसा प्यार करेंगे जो कि शोर्ट टर्म का न हो. वह कहते हैं कि वह अब सीरियस रिलेशनशिप में जाना चाहते हैं.

अर्जुन ने यह भी साफ़ किया है कि इसका मगर यह मतलब नहीं है कि मैं इस साल या अगले साल शादी कर रहा हूं. लेकिन मैं अब इस बात में यकीन करने लगा हूं कि मैं एक कम्पेनियन के साथ रहूँ, जो कि मेरे साथ जिंदगी भर साथ रहे. अब बजाय इसके कि शोर्ट टर्म हो. मैं लॉन्ग टर्म रिलेशनशिप को लेकर सीरियस हुआ हूं. नजरिया अब खुल गया है. अर्जुन कहते हैं कि अब कैजुयल से अधिक सीरियस और लॉन्गर रिलेशनशिप पर मेरा ख्याल जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: इन छह सितारों से ज़्यादा बहादुर निकले अक्षय कुमार, इसलिए मिली 2.0


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.